Thursday, April 11, 2024

ऐश्वर्या दोबारा बनी मां, अराध्या के बाद बच्चन फैमिली में आया एक नन्हा मेहमान

- Advertisement -
- Advertisement -

ऐश्वर्या राय बच्चन आज इन्हें कौन नहीं जानता देश से लेकर विदेश चारों तरफ इनके चर्चे हैं. बच्चन फैमिली अपने आप में एक बड़ा नाम हैं परिवार का हर एक सदस्य फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय अपने आप में एक बड़ी हस्ती हैं इनकी खूबसूरती  के चर्चे पूरी दुनिया में हैं. ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पब्लिकली ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि ऐश्वर्या  और अभिषेक एक बार फिर पैरेंट्स बन गए हैं.

Pic source-social media

दोबारा मां बनी ऐश्वर्या 

इन दिनों बच्चन फैमिली से एक खुशखबरी आ रही है और वो खुशखबरी ऐश्वर्या राय से जुड़ी हुई है, जी हां बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या एक बार फिर मां बनी है. बच्चन परिवार में एक नन्हा मेहमान आया है जिसके बाद से  परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है. आप को बता दें ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी है आराध्या . वो भी अपने छोटे भाई को पाकर बहुत खुश हैं और हो भी क्यों नहीं अराध्या दीदी जो बन गई हैं. पूरी बच्चन फैमिली इस नन्हें मेहमान के आने से बहुत एक्साइटेड हैं.

Pic source-social media

बच्चें के साथ ऐश्वर्या की फोटो हुई वायरल 

Pic source-social media

हाल ही में ऐश्वर्या का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे वे एक बच्चें  के साथ खेलती नजर आ रही थीं. तभी से जंगल में आग की तरह ये बात फैल गई कि ऐश्वर्या दुबारा मां बन गई हैं. ऐश्वर्या इतनी बड़ी शख्सियत हैं कि उनके बारे में छोटी सी छोटी बात वायरल हो जाती हैं.

ऐश्वर्या मां नहीं बल्कि मामी बनी हैं

चलिए आप को बताते हैं ऐश्वर्या के दुबारा मां बनने वाली खबर में कितनी सच्चाई है. दरअसल  ऐश्वर्या मां नहीं बनीं हैं ये बच्चा अभिषेक की चचेरी बहन का है. जिसे लेकर ऐश्वर्या भी काफी खुश है.

कई बार इस तरह की अफवाह उड़ चुकी है

Pic source-social media

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि ऐश्वर्या के मां बनने या उनकी झूठी प्रेग्नेंसी कि खबर वायरल हुआ हो. कई बार सोशल मीडिया इस तरह की अफवाह उड़ती आई है. ऐश्वर्या भले ही शादी के बाद से कम फिल्मों में नजर आती आईं हों, लेकिन अपनी खुबसूरती और अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर काफी चर्चे में रहती हैं. ऐश्वर्या के लाखों दीवाने हैं और यही वजह है कि एक्ट्रेस के बारे में छोटी से छोटी बात वायरल हो जाती है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here