Thursday, September 22, 2022

अशोक कुमार की बेटियों की ये तस्वीरें देख फैन्स बोले- जब उस समय इतनी सुंदर थीं तो आ…

- Advertisement -

बात जब 80s या उससे पहले के जमाने की जाती है तो अशोक कुमार का नाम लोगों के जुबान पर जरुर आता है. अपने समय के जाने-माने अभिनेता अशोक कुमार फिल्म जगत के लिए खासम-खास रहे है. आज भी उनकी फिल्मों और गानों को लोग दिल से इंजॉय करते है. बंगाली परिवार में जन्मे अशोक कुमार को दादा मुनि नाम से भी जाना जाता था. वो बचपन से ही एक्टर बनकर नाम और शौहरत कमाना चाहते थे.

- Advertisement -

साल 1936 में रिलीज हुई ‘जीवन नैया’ से अशोक कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म जगत को कई हिट फ़िल्में दी जिनमें ‘ममता की छांव में’, ‘सच्चाई की ताकत’, ‘मजबूर’, ‘आवाम’, ‘हिफ़ाजत’, ‘प्यार की जीत’, ‘शौकीन’, ‘जुदाई’, ‘आनन्द आश्रम’ जैसी कई बड़ी फ़िल्में शामिल हैं.

- Advertisement -

जानकारी हो अशोक कुमार की बेटियों ने भी इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है. उनकी तीन बेटियां है. जिनमें सबसे बड़ी बेटी भारती जैफरी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रह चुकी है. उनसे छोटी बेटी का नाम प्रीति गांगुली था. जो फिल्मों में अपने फनी कैरेक्टर के लिए जानी जाती थी. लेकिन साल 2012 में एक एक्सीडेंट के दौरान उनका निधन हो गया था. उनकी सबसे छोटी बेटी रूपा ने एक्टर देवेंन वर्मा से शादी कर ली थी और अपना पारिवारिक जीवन बिता रही है.

हाल ही में सोशल मिडिया पर एक तश्वीर वायरल हो रही है. जिसमें अशोक कुमार अपनी बेटियों के साथ फैमली पोज दे रहे है. इस फोटो पर अशोक कुमार के फैन्स अच्छे-अच्छे रिएक्शन दे रहे है. उनके एक फैन ने कमेंट्स करते हुए लिखा है कि ”जब उस समय इतनी सुंदर थी तो आज कितनी होंगी” तो वाही दुसरे यूजर ने लिखा ”सर आपके काम को हमेशा याद रखा जाएगा” एक ने लिखा ”रूपा तो काफी सुंदर है इन्हें तो फिल्मों में काम करना चाहिए”. दरअसल अशोक कुमार की बाकी 2 बेटियों को छोड़कर सबसे छोटी बेटी ने फिल्मी दुनिया में कभी कदम नहीं रखा. हालांकि दर्शक उनकी फिल्मों को देखना जरुर पसंद करते.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular