Thursday, April 18, 2024

थाईलैंड में फिश टैंक में बैठी बिकिनी मॉडल बनी आकर्षण का केंद्र दुकानदार ने कस्टमर्स को लुभाने के लिए अपनाई अनोखी तरकीब

- Advertisement -
- Advertisement -

अपने प्रोडक्ट की विक्री बढ़ाने के लिए और ग्राहकों को लुभाने के लिए अक्सर दुकानदार और कंपनियां तरह के हड़कंडे और अजीबो गरीब तरकीब अपनाते हैं. अपने प्रोडक्ट के सेल को बढ़ाने के लिए मार्केटिंग के कई तरिके सिखाए जाते हैं. ताकि कस्टमर्स को अपनी तरफ खींचा जा सके. लेकिन थाइलैंड के एक फिश शॉप में सबसे हट कर एक अतरंगी तरीका देखने को मिला। जहाँ कस्टमर को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए दुकानदार ने फिश टैंक में मछलियों के साथ बिकनी पहनी लड़कियों को बिठा दिया।

ग्राहकों को लुभाने के लिए अनोखी तरकीब

Pic source-social media

थाईलैंड के चाटुचक मार्केट में हाल में ही एरोवाना मॉल की ओपननिंग की गई. जिसे देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हुए थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि लोग मॉल देखने या घूमने के लिए जमा नहीं हुए थें बल्कि इस मॉल में आकर्षण का केंद्र कुछ और था जिसे देखने के लिए लोग लंबी लाइनों में घंटों खड़े थें, दरसअल इस मॉल के एक फिश शॉप के दुकानदार ने सेल बढ़ाने और ग्राहकों को लुभाने के लिए जो तरकीब अपनाई उसे देखने के लिए लोग जमा हुए थें. दुकानदारर ने दुकान के गेट पर फिश टैंक में मछलियों के साथ बिकनी वाली लड़कियों को बिठा दिया था. जो इस मॉल में आकर्षण का केंद्र बनी हुई थीं.

फिश टैंक में मछलियों के साथ बिकनी मॉडल

Pic source-social media

आप को बता दें फिश पॉउड में मछलियों के साथ बिकनी पहनी मॉडल को देखने के लिए मॉल में भीड़ उमड़ पड़ी . दुकानदार ने मॉल ओपननिंग के एक दिन पहले ही ये खबर चारों तरफ फैला दी थी कि फिश टैंक में बिकनी मॉडल देखने को मिलेगी. जिसे देखने के लिए लोग दूर दूर से आये हुए थे. और मछलियों के साथ बिकनी पहनी मॉडल लोगों को आकर्षित कर रही थी. ग्राहकों को मछली खरीदने के लिए लड़किया दुकान में बुलाती नजर आई.

90 लाख से अधिक मिले व्यूज

Pic source-social media

आप को जानकर हैरानी होगी दुकानदार का ये आइडिया कुछ मिनटों में वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 26 सेकंड के इस वीडियो को 90 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. और बीस हजार से ज्यादा लाइक भी आ चुके हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here