Thursday, September 22, 2022

एक होना चाहते थे नीलम कोठारी और बॉबी देओल, इस शख्स ने नहीं होने दी शादी

- Advertisement -

फिल्म इंडस्ट्री के किस्से अक्सर रोचक होते है, फिर चाहे वह किसी के संघर्ष की कहानी हो या किसी की प्रेम कहानी. आज हम बात करने जा रहे है बॉलीवुड के जाने माने सितारे बॉबी देओल की ज़िन्दगी के एक किस्से के बारे में. जी हाँ, मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे बोबी देओल के प्रेम के किस्से भी सुने सुनाये है. अपने समय के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल का करियर सफल रहा है. उस दौर की फिल्म बादल, सोल्जर लोगो के बीच आज भी उतनी ही पॉपुलर है. हाल ही में एमेक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ आश्रम से उन्होंने बॉलीवुड में फिर से वापसी की है. बॉबी देओल की सीरीज़ आश्रम लोगो को काफी पसंद आयी है. अब चलिए बात करते है उनके लव लाइफ की.

नीलम कोठारी को किया था डेट

- Advertisement -

अपने समय से लेकर आज तक एक के बाद एक हिट फिल्मों की लाइन लगाने वाले बॉबी देओल की लोकप्रियता काफी थी. उनके फैंस उनकी एक झलक के दीवाने है. कॅरियरके शुरआत में उनके साथ काम करने वाली कई अभिनेत्रियां थी मगर एक अभिनेत्री ऐसी थी फिल्म के साथ साथ उनके दिल में भी थी. नीलम कोठरी ही वह अभिनेत्री है जिसे बॉबी देओल अपनी पत्नी बनाना चाहते थे. दोनों ने एक दूसरे को लगभग चार से पांच सालों तक डेट किया. दोनों अक्सर एक साथ दिखाई दिया करते थे और शादी के सपने भी देखा करते थे. लेकिन एक शख्स के कारण दोनों का वह सपना मुकम्मल न हो सका, और बॉबी देओल को तान्या से शादी करनी पड़ी. हालाँकि दोनों अब साथ में खुश है.

कौन था वह शख्स ?

अक्सर शादी टूटने की वजह कोई तीसरा बाहर वाला होता है, लेकिन बॉबी देओल और नीलम कोठारी के अलग होने का कारण और कोई नहीं बल्कि खुद बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र थे. वह शख्स जिसकी वजह से बॉबी देओल को अपने प्यार नीलम कोठारी से अलग होना पड़ा, वह उन्ही के पिता थे. दरअसल धर्मेंद्र नहीं चाहते थे की कोई अभिनेत्री उनकी गृहलक्ष्मी बने. सिर्फ इसी वजह से बॉबी देओल को नीलम से अलग होना पड़ा और पिता की पसंद से शादी करनी पड़ी.

- Advertisement -

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular