Saturday, September 24, 2022

Laal singh chaddha-आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ से करीना के बेटे जेह का कैसा नाता? क्यों बेबो ने कहा मिस्टर परफेक्ट को शुक्रिया?

आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बानी इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं. 'लाल सिंह चड्डा' फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज़ होगी.

- Advertisement -

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’  इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ का ट्रेलर रविवार को रिलीज़ हुआ. ट्रेलर देख लोग सोशल मिडिया पर आमिर खान की ट्रोलिंग शुरू कर दी . जहाँ कुछ लोग आमिर खान की एक्टिंग देख खुश हैं तो वहीं कुछ उनकी एक्टिंग को लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

करीना के बेटे जेह का क्या नाता इस फिल्म से  

- Advertisement -

अब हम आप को बतातें इस फिल्म की एक दिलचस्प बात जिसे जान आप भी सरप्राइज हो जायेंगे. ये तो हम सभी जानते हैं की इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नज़र आएँगी, लेकिन क्या आप को पता है कि इस फिल्म में मम्मी करीना के साथ उनके छोटे बेटे जेह भी इस फिल्म का एक अहम् हिस्सा हैं. जी हाँ , आप भी सुन कर चौक गए होंगे, लेकिन ये सच है.

अभी हाल में ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, ट्रेलर का वीडियो अपने इंस्ट्राग्राम अकॉउंट पर शेयर करे हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘ एक महामारी, दो लॉकडाउन और फिर एक बेबी’.. आगे लिखती हैं यह मेरी सबसे स्पेशल फिल्मों में से एक है. इसलिए क्योंकि मेरा जेह भी इस फिल्म का एक ज़रूरी हिस्सा रहा (मेरे पेट में ही सही), आमिर खान और अद्वैत का शुक्रिया कि आपने न सिर्फ मुझे बल्कि हम दोनों को इसका हिस्सा बनाया. यह कुछ ऐसा है जिसे मैं पूरी लाइफ याद रखूंगी.

- Advertisement -

 

करीना के इस पोस्ट के बाद लोगों के कॉमेंट आने शुरू हो गए. कुछ ने लिखा आप की मेहनत और लगन इस ट्रेलर में दिख रहा है, तो कुछ ने लिखा इस फिल्म में करीना बहुत खूबसूरत लग रही हैं. बहुत से यूजर्स ने करीना का फिल्मों में कमबैक करने पर ख़ुशी जताई.

करीना के इस पोस्ट से पता चलता है की, वह जब लाल सिंह चड्डा की शूटिंग कर रही थी, उन दौरान उनके छोटे बेटे जहांगीर अली उनके पेट में थें.

आप को बता दें कि आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बानी इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं. ‘लाल सिंह चड्डा’ फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज़ होगी.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular