Thursday, August 4, 2022

आर्मी अफसर ने फ़िल्म ‘ गोरखा ‘ के पोस्टर में बताई गलती तो अक्षय कुमार ने दिया यूं जवाब

- Advertisement -

1971 की भारत पाकिस्तान युद्ध के महानायक मेजर जनरल इयान कॉर्डोजो के जीवन पर आधारित फिल्म गोरखा का पोस्टर रिलीज हो गया है । इस फिल्म का निर्देशन संजय पूरन सिंह चौहान कर रहे हैं । मेजर जनरल इयान कार्डोजो की भूमिका अक्षय कुमार निभा रहे है ।

अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंटस पर शेयर किया है। फिल्म के दोनों पोस्टर में अक्षय कुमार गोरखा रेजीमेंट की पहचान खुखरी हाथ में लेकर नजर आ रहे हैं । बता दें कि फिल्म मेजर जनरल इयान कॉर्डोजो के जीवन पर आधारित है ।

- Advertisement -

फ़िल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है –

कभी कभी वीरता की ऐसी कहानियाँ सामने आ जाती है कि आप उन्हें बनाना ही चाहते है । गोरखा हमारे महान युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कॉर्डोजो के जीवन पर आधारित ऐसी ही एक कहानी है । एक नायक का चरित्र निभाते हुए और इस फ़िल्म को प्रस्तुत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूँ ।

फिल्म गोरखा
सोर्स – ट्विटर

आर्मी अफसर ने बतायी ये गलती

फ़िल्म का पोस्टर ट्वीट होने के बाद एक रिटायर्ड आर्मी अफसर जोकि गोरखा रेजिमेंट में अफसर रह चुके है ने फ़िल्म के पोस्टर में एक बड़ी गलती पर उनका ध्यान दिलाया है ।

मेजर मानिक एम जाली ने अक्षय कुमार को टैग करते हुए कहा कि पूर्व गोरखा रेजिमेंट अधिकारी होने के नाते इस फ़िल्म के लिए आपका धन्यवाद करता हूँ । विवरण महत्वपूर्ण चीज है । कृपया खुखरी को सही पकड़े । यह तलवार नही है और इसका तेज वाला हिस्सा दूसरी तरफ होगा । खुखरी से अंदरूनी हिस्से से वार किया जाता है

फिल्म गोरखा
आर्मी अफसर द्वारा बताई गई गलती और अक्षय कुमार का जवाब

अक्षय कुमार ने दिया ये जवाब

- Advertisement -

आर्मी अफसर द्वारा बताई गयी इस गलती पर अक्षय कुमार ने धन्यवाद दिया और लिखा कि इस चीज को सामने लाने के लिए धन्यवाद । फ़िल्म शूट करते वक्त हम पूरी सावधानी बरतेंगे । इस फ़िल्म को बनाते वक्त मुझे बहुत गर्व और सम्मान महसूस हुआ । हम उस हर सुझाव का स्वागत करेंगे जो फ़िल्म को वास्तविकता के करीब लेकर आएगा ।

अक्षय कुमार के इस जवाब के बाद पूर्व आर्मी अफसर माज एम जॉली ने अक्षय कुमार का धन्यवाद किया और कहा कि इस चीज को बारीकी से सामने लाने का मेरा मकसद भी केवल यही था कि फ़िल्म बिल्कुल परफेक्ट दिखे ।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular