Thursday, May 23, 2024

Good Luck Jerry : देखें कैसे मासूम जाह्नवी ड्रग्स के कारोबार में करती हैं एंट्री

- Advertisement -
- Advertisement -

पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी कपूर अपनी न्यू फिल्म ‘गुड लक जेरी’ को लेकर चर्चा में हैं. जाह्नवी पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म के पोस्टर और टीजर के जरिये अपने फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. जाह्नवी कि इस फिल्म का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज़ हुआ है.

जाह्नवी ने इस फिल्म में जया कुमारी उर्फ़ ‘जेरी’ का किरदार निभाया है. उनका मासूम अंदाज बखूबी इस ट्रेलर में दिखता है. निर्देशक सिद्धार्थ सेन गुप्ता की इस फिल्म ‘गुड लक जेरी’ को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें कि जाह्नवी की यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ न होकर सीधा ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है.

बात करें ट्रेलर की तो ट्रेलर काफी रोमांचक है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि जाह्नवी कपूर यानी जेरी बिहार की निवासी हैं और काम की तलाश में पंजाब जाती हैं. कई बार काम न मिलने में असफल होने के बाद जेरी ड्रग्स बेचने वाले लोगों के पास काम मांगने पहुँच जाती हैं. मासूम सी दिखने वाली जाह्नवी उर्फ़ जेरी क्या ड्रग्स बेचने के काम में संलिप्त होंगी ? क्या वे मजबूरी के कारण इस बिज़नस से जुड़ेंगी या वजह कोई और है ?

आप भी देखें ये मजेदार ट्रेलर :

बता दें कि जाह्नवी ने कोरोना काल के दौरान पंजाब में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस शूटिंग के दौरान जाह्नवी को पंजाब के किसानों का विरोध भी झेलना पड़ा था. वहीँ बात करें जाह्नवी के फ़िल्मी करियर की तो वे आज अपनी दोस्त सारा अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में भी नजर आने वाली हैं. इस शो में दोनों एक्ट्रेस के बीच की केमिस्ट्री पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here