Friday, April 12, 2024

रेखा से भी बेहद खुबसूरत हैं उनकी बहन राधा, तस्वीरें देख आप रह जायेंगे दंग

- Advertisement -
- Advertisement -

Rekha बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है. रेखा एक्टेस के साथ साथ सांसद भी हैं. उम्र के इस पड़ाव में भी आज कल की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. अपने दौर की टैलेंटेड अदाकारा रेखा अपनी फिल्मों के आलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं हैं, कभी अपनी लव लाइफ को लेकर तो कभी अपनी फैमिली की वजह से सुर्खियों में रहने वाली रेखा के माता पिता साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर थें और उनकी निजी जिंदगी काफी विवादस्पद रही. रेखा के माता पिता के ख़राब रिश्तों का असर कहीं न कहीं उनकी जिंदगी पर भी पड़ा. रेखा की मां पुष्पावल्ली की दो बेटियां हैं एक रेखा और दूसरी राधा जिसमें से रेखा बड़ी हैं. लेकिन जब आप रेखा की छोटी बहन की तस्वीर देखेंगे तो दंग रह जायेंगे.

Pic source -social media

Rekha से भी बेहद खूबसूरत हैं उनकी बहन राधा

रेखा की बहन राधा की तस्वीर देख आप हैरान हो जायेंगे दोनों बहनों का चेहरा एक दूसरे से काफी मिलता जुलता है. भले ही रेखा को एक्टिंग में कोई मात नहीं सकता लेकिन खूबसूरती के मामले में राधा रेखा से आगे हैं. अपने दौर में राधा भी साउथ की  फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं, लेकिन इन्हें एक्टिंग से ज्यादा मॉडलिंग में दिलचस्पी थी. इसलिए उन्होंने ने फिल्मों से ज्यादा अपनी मॉडलिंग करियर पर फोकस किया.

राधा ने ठुकरा दिया था फिल्म बॉबी का ऑफर

Pic source-social media

राधा की खूबसूरती पर सभी कायल थें , और यही वजह थी कि उन्हें फिल्मों के ऑफर मिल रहे थें, एक बार राधा की तस्वीर देख राज कपूर ने उन्हें फिल्म बॉबी के लिए बतौर अभिनेत्री का ऑफर दिया था जिसे राधा ने ठुकरा दिया. जिसके बाद ये रोल डिंपल कपाड़िया को मिला और  डिंपल रातों रात स्टार बन गईं.

शादी कर अमेरिका में शिफ्ट हो गईं राधा

रेखा
रेखा, राधा

वहीं राधा ने अपने बचपन के दोस्त उस्मान सईद संग शादी कर अमेरिका शिफ्ट गईं. शादी करने के लिए राधा ने अपना नाम राबिया रख लिया. राधा अपनी बहन से मिलने के लिए अकसर भारत आती रहती हैं. वे लाइमलाइट में तब आई थीं जब दोनों बहनें रिक्कू राकेश नाथ की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ नजर आई थीं, पूरे रिसेप्शन में रेखा और उनकी बहन राधा ही छाई हुई थीं, वैसे तो शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स आये हुए थें, लेकिन रेखा और राधा ही आकर्षण का केंद्र बनी हुई थीं.

दोनों बहनों में हैं बहुत प्यार

रेखा , राधा
रेखा , राधा

rekha और उनकी छोटी बहन राधा में बहुत प्यार है. जब भी दोनों मिलते हैं बड़े प्यार से एक दूसरे को गले लगाते हैं, और रेखा तो अपनी बहन को बस प्यार से चूमती नजर आती हैं. रेखा ही नहीं उनकी बहन राधा भी स्टाइल के मामले में बड़ों बड़ों को मात देती हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here