Tuesday, September 27, 2022

दीप सिद्धू के मुश्किल वक्त में दिया था गर्लफ्रेंड रीना राय ने साथ

- Advertisement -

पंजाब के प्रसिद्ध एक्टर दीप सिद्धू का बीती शाम सड़क हादसे में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड रीना के साथ दिल्ली से पंजाब जा रहे था। इस दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने एक्टर की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें दीप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी गर्लफ्रेंड रीना बाल-बाल बचीं।

रीना बनीं मिस साउथ एशिया

- Advertisement -

बता दें, रीना राय पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वे कई ब्यूटी पेजेंट्स में हिस्सा ले चुकी हैं। 2014 में रीना ने मिस साउथ एशिया का खिताब जीता था। उन्होंने पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू के साथ साल 2018 में रंग पंजाब नामक फिल्म में काम किया था। उनकी यह फिल्म काफी हिट हुई थी। लोगों ने उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया था।

इंस्टाग्राम पर 13 लाख फॉलोअर्स

- Advertisement -

मालूम हो, रीना को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे हुए ज्यादा समय नहीं हुआ था लेकिन दीप के साथ उनकी जोड़ी काफी पॉपुलर थी। सोशल मीडिया पर रीना काफी एक्टिंव रहती हैं। वे अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के तकरीबन 13 लाख फॉलोअर्स हैं। हाल ही में वैलेंटाइन डे के दिन उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी। इसमें रीना और दीप साथ में थे। दोनों ने ये वैलेंटाइन साथ में सेलिब्रेट किया था।

दीप ने सोशल मीडिया के जरिये कही थी दिल की बात

जानकारी के अनुसार, दीप सिद्धू से मिलने के लिए रीना अमेरिका से पंजाब आईं थी। दोनों साथ में काफी खुश थे। पिछले साल एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिये अपने प्यार का इजाहर किया था। उन्होंने रीना के नाम एक लंबा-चौंड़ा पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि, ”आप तब मेरे साथ खड़ी रहीं, जब पूरी दुनिया मेरे खिलाफ थी। मुझे प्रोटेक्ट किया, मुझे इज्जत दी, मुझे स्ट्रेंथ दी। मेरी चीजों और आजादी के लिए दुआएं की। लेकिन मेरे दिल और आत्मा को वो बात छू गई जब आपने अपनी जिंदगी को मेरे लिए रोक दिया। आपका मेरे साथ होना बहुत मायने रखता है। आपके प्यार और सपोर्ट को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। आप मेरे शब्दों से परे हैं और आप जैसी इंसान को मेरी जिंदगी में पाकर मैं बहुत ब्लेस्ड महसूस करता हूं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं आपसे प्यार करता हूं।”

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular