Sunday, May 26, 2024

क्या कोई पानीपुरी के लिए दे सकता है एक लाख रुपये की कुर्बानी? काम्या पंजाबी को चुकानी पड़ती पानीपुरी खाने की भारी कीमत

पानीपुरी खाने में मशगूल एक्ट्रेस का भारी नुकसान होते होते रह गया, पैसो से भरा लिफाफा भूल आई पानीपुरी स्टॉल पर

- Advertisement -
- Advertisement -

पानीपुरी इसका नाम सुनते ही सभी के मुंह में पानी आने लगता हैं ये चीज़ ही ऐसी है. लेकिन क्या कोई पानीपुरी खाने में इतना मशगूल हो सकता है कि अपना एक लाख रूपया ही पानीपुरी की दुकान पर भूल जाये, सुनने में कुछ अजीब भले ही लग रहा हो, लेकिन ऐसा हुआ है जानी मानी टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ जी हाँ दरसल एक्ट्रेस इंदौर की एक दुकान पर पानीपुरी खाने में इतनी खो गई कि अपना एक लाख का लिफाफा वहीं भूल गईं. इस बात का खुलास काम्या पंजाबी ने खुद किया है. चलिए आप को बताते हैं की क्या काम्या को उनका पैस मिला की नहीं ?

जब कभी कोई अपना सामान किसी जगह भूल जाता है या गिर जाता है तो बहुत कम उम्मीद उसके मिलने की रहती है. और वो चीज़ अगर कीमती हो तो उम्मीद लगभग ख़त्म हो जाती है. लेकिन कभी कभी ऐसा भी होता है, जब आप अपने आप को खुश किस्मत समझते होंगे, जब आप की कोई खोई हुई चीज़ मिल जाती है.. टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ भी कुछ ऐसा हुआ.

पानीपुरी खाने के चक्कर में छोड़ आईं एक लाख रुपये

एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को एक प्रोग्राम के लिए इंदौर गई थी. वापस लौटते वक़्त डायरेक्टर दोस्त संतोष गुप्ता ने उन्हें फेमस पानीपुरी वाले छप्पन के बारे में बताया काम्या अपने आप को पानीपुरी खाने से रोक नहीं पाई और छप्पन का पानीपुरी खाने के लिए निकल पड़ी. काम्या ने कहा की मेरे पास एक लाख रुपये का लिफाफा था जिसे मैंने काउंटर पर साइड में रखा दिया था. हम लोग पानीपुरी खाने और तस्वीर लेने में इतने मस्त हो गए कि लिफाफे को वही भूल वापस होटल लौट आये.

कैसे मिला पैसों से भरा लिफाफा वापस

पानीपुरी एन्जॉय करने के बाद जब काम्या होटल पहुंची तो उन्हें अचानक याद आया कि उनका नगदी से भरा लिफाफा तो उनके पास है ही नहीं , उन्होंने बिना देर किये अपने मैनेजर को पानीपुरी के स्टॉल पर भेजा, लेकिन अंदर ही अंदर उन्हें लग रहा था कि क्या उन्हें उनका पैस मिलेगा, उम्मीद न के बराबर थी क्योंकि वह बहुत भीड़ भाड़ वाली जगह थी, एक्ट्रेस ने बताया की जैसी ही उनका मैनेजर वहा पंहुचा उसे खोया पैकेट वहीं मिला जहां छूट गया था. उन्होंने पानीपूरी स्टॉल मालिक से बात की और लिफाफा वापस ले लिया. काम्या ने आगे कहा, इस घटना के बाद मुझे लगता है कि यहाँ इंदौर के लोग वास्तव में बहुत अच्छे और दयालु हैं. अभी फ़िलहाल काम्या पंजाबी टीवी सीरियल  या मूवी में नज़र नहीं आ रही हैं.  आखिरी बार वे टीवी पर शक्ति-अस्तित्व के एहसास में दिखाई दी थी . बेशक किसी शो में एक्ट्रेस नज़र नहीं आ रहीं  हैं , लेकिन टीवी की पॉपुलर एक्टेस में उनकी गिनती होती है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here