Thursday, April 18, 2024

करण जौहर ने जब पूछा आलिया से सुहागरात पर सवाल, क्या बोली मिसेज कपूर

- Advertisement -
- Advertisement -

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ कई कारणों से चर्चा में रहता है। कई बार कंटेस्टेंट ऐसे बयान दे देते है जो चर्चा में आ जाते है तो कई एक्टर एक्ट्रेस नये विवाद को भी जन्म दे देते है। करण के इस चर्चित शो का एक टीजर सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दिख रहे हैं। मजेदार बातों के बीच करण जौहर इन दोनों से अंदर की बातें निकलवाने का प्रयास करते दिख रहे हैं। टीजर के एक सीन में आलिया ने सुहागरात पर मजेदार बात कही जो देखते ही देखते वायरल हो गयी । कॉफी विद करण के इस नए सीजन के पहले एपीसोड के मेहमान रणबीर कपूर आलिया भट्ट नहीं बल्कि रणवीर सिंह और आलिया होंगे। दोनों की साथ मे एक फ़िल्म आ रही है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। शो के टीजर में दोनों खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे है।

करण ने पूछ लिया ऐसा सवाल

करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का परिचय दो हैप्पिली मैरिड लोगो के तौर पर करवाया । इसी बीच रणवीर बोल उठते है कि हम दोनों एक दूसरे की सखी है ।  करण जौहर ने आलिया से जब पूछा कि शादी के बाद उनका कौन सा भ्रम टूटा? तो एक्ट्रेस ने इस पर तुरंत जवाब दिया – सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती। आप इतने थके होते हैं… जिसके बाद सभी हँस पड़े । टीजर में रणवीर सिंह और आलिया काफी एनरजेटिक दिखाई दे रहे है।

करण जौहर ने रणवीर सिंह से जब उनकी सेस्क प्ले लिस्ट के बारे में पूछा तो रणवीर ने मजेदार जवाब दिया । उन्होंने कई प्ले लिस्ट बताई और मुंह से आवाज निकाली । जिसपर आलिया ने भी उनका साथ दिया।

बता दे कि करण जौहर का यह चैट शो 7 जुलाई से disney plus hotstar पर टेलीकास्ट होने वाला है

शादी के बाद बेहद खुश है आलिया

आलिया और रनबीर ने हाल ही में उनके माँ बनने की खुशखबरी दी थी । जिसपर बॉलीवुड से उन्हें ढेरो बधाइयां मिली । रणबीर की मां नीतू कपूर भी इस खबर के बाद काफी खुश दिखाई दी । अप्रैल में शादी के 2 महीने बाद ही उन्होंने ये खुशखबरी दी । आलिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है । इस खबर को देने के किये भी उन्होंने इंस्टाग्राम को ही चुना । उन्होंने लिखा था कि उनका बेबी जल्दी आ रहा है। फ़िलहाल आलिया फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में लंदन में हैं। जहाँ से वो अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here