Wednesday, May 11, 2022

सिर्फ 15 की उम्र में प्यार कर बैठी थीं करीना कपूर, उस लड़के के इश्क में की थी मां से बगावत

- Advertisement -


अभिनेत्री करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में है । वहीं करीना का बेटा तैमूर भी अक्सर सुर्खियां बटोरते रहता है । अब खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही फिर से मां बनने वाली हैं, करीना काफी ऐक्टिव दिखाई देती है ।
हाल ही में करीना रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में दिखाई दी । जहां वो अपनी बहन के साथ पहुंची थी ।

इंटरव्यू में किया था खुलासा

आज हम आपको करीना के जीवन का एक किस्सा सुनाने जा रहे है । ये उनकी टीनेज से जुड़ा किस्सा है । अभिनेत्री इसका जिक्र काफी पहले अपने एक इंटरव्यू में भी कर चुकी है ।

kareena kapoor teenage pic photo
टीनेज के दिनों में ऐसी दिखती थी करीना कपूर
- Advertisement -

करिश्मा तब स्टार बन चुकी थी और उनकी लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में आ रही थी । करीना की चर्चा तब सिर्फ करिश्मा की बहन होने की वजह से थी और कयास लगाये जाते थे कि करीना भी एक दिन फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनेगी ।

बचपन मे बेहद शरारती थी करीना

करीना ने इंटरव्यू में बताया था कि वह बहुत शरारती थी और उनकी माँ बबीता ने इस वजह से उनपर कई पाबंदी लगा दी थी।  तब करीना की उम्र कोई 14-15 साल रही होगी । करिश्मा कपूर को बाहर अपने दोस्तों के साथ आने जाने की अनुमति थी । वहीं करीना के अनुसार उन्हे इसकी परमिशन नही थी ।

karishma kapoor and kareena kapoor , kapoor sisters
करिश्मा कपूर के साथ करीना कपूर

करीना ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें एक लड़का बेहद पसंद था और वो उससे फोन पर बाते करने का प्रयास करती थी। इस बात की जानकारी जैसे ही उनकी माँ बबीता को हुई वे बहुत नाराज हुई । उन्होंने बात करने पर रोक लगा दी । यही नही उन्होंने टेलीफोन भी एक कमरे में बंद कर ताला लगा दिया ताकि करीना बात न कर सके और उस लड़के से मिल न सके ।

मां ने भेज दिया बोर्डिंग स्कूल

ऐसे में एक दिन माँ बबीता की अनुपस्थिति में करीना ने फोन करने के लिए उस कमरे का लॉक तोड़ दिया और फोन उठा लायी ।
वापिस आने पर करीना की माँ को इस बात का पता चला तो वो बेहद नाराज हुई । इस घटना के बाद उन्होंने करीना को आगे की पढ़ाई के लिए बोर्डिंग स्कूल भेज दिया।

जल्दी ही नजर आएंगी फिल्मों में

करीना कपूर शादी और बेटे तैमूर के जन्म के बाद भी फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव है। करीना जल्द ही आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। यह फ़िल्म काफी चर्चा में है। निर्देशक करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘तख़्त’ में भी करीना नज़र आने वाली हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular