Thursday, April 18, 2024

Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन ने जब अपने करियर का सबसे मुश्किल सीन शूट किया, छूट गये थे पसीने !

फिल्म को सफल बनाने में एक महत्वपूर्ण योगदान अभिनेता कार्तिक आर्यन को ही जाता है. एक्टर फिल्म का दबाकर प्रमोशन कर रहे हैं. प्रमोशन करते हुवे मुंबई से सटे पुणे शहर भी जा पहुंचे और बच्चों संग खूब मस्ती की.

- Advertisement -
- Advertisement -

Kartik Aaryan- कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया को देखने के लिये दर्शकों की भीड़ थियेटर में जुट रही है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बाकी की रिलीज हुई फ़िल्में बहुत पीछे चल रही हैं. कार्तिक के अलावा इस फिल्म में तब्बू और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. लेकिन इस समय फिल्म का एक सीन बड़ा ही चर्चे में है. इस सीन में कार्तिक आर्यन तांडव करते हैं. परदे पर ये सीन देखने में हमें तो बड़ा मजा आया है पर कार्तिक के पसीने छूट गये थे. कार्तिक के अनुसार ये सीन उनकी फ़िल्मी जिंदगी का सबसे मुश्किल सीन था.

दरअसल कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भूल भुलैया फिल्म का एक गाना शेयर किया हो जो तकरीबन 3 मिनट का वीडियो है. इस गाने में ही कार्तिक तांडव करते हुवे आमीजे तोमार गाना गा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुवे कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है- मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल गाना. आमीजे तोमार का तांडव. अभिजीत की सुरीली आवाज और प्रीतम दादा का संगीत तुषार जोशी के संग.

कार्तिक आर्यन ने जिस वीडिओ को शेयर किया है आप भी देखें.

जानकारी के मुताबिक़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फिल्म ने पहले ही हफ्ते शानदार पारी खेली है और दूसरे हफ्ते कमाई के मामले में फिल्म 100 करोड़ी होने वाली है. अब तक इस फिल्म ने 92. 35 करोड़ रूपये कमा लिये हैं. वैसे फिल्म को सफल बनाने में एक महत्वपूर्ण योगदान अभिनेता कार्तिक आर्यन को ही जाता है. एक्टर फिल्म का दबाकर प्रमोशन कर रहे हैं. प्रमोशन करते हुवे मुंबई से सटे पुणे शहर भी जा पहुंचे और बच्चों संग खूब मस्ती की.

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया का पोस्टर ( सौजन्य- इंस्टग्राम )

भूल भुलैया फिल्म से कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोविंग में इजाफा हुवा है. हर उम्र के लोग कार्तिक को चाहने लगे हैं. फिल्म में रूह बाबा का किरदार निभाकर कार्तिक ने दर्शकों के दिलों में खूब वाहवाही लूटी है. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 बीते हफ्ते 20 मई के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में कार्तिक, तब्बू, कियारा ने तो अभिनय में चार चाँद लगाया ही है पर संजय मिश्रा, अश्वनी कलसेकर, राजपाल यादव जैसे कलाकारों ने अपनी अलग ही छाप छोड़ी है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here