Wednesday, May 11, 2022

कपिल शर्मा के बर्थडे पर ये क्या बोल गए KRK, अशोभनीय शब्दों की वजह हो रहे ट्रोल

- Advertisement -

मशहूर फिल्म आलोचक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अक्सर अपनी टिप्पणियों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्हें अक्सर फिल्मी सितारों पर विवादित कमेंट्स करते हुए देखा जाता है जिसकी वजह से कई बार उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है।

कपिल को किया बर्थडे विश

- Advertisement -

अब एक बार फिर केआरके ने बॉलीवुड के सितारे को लपेटे में ले लिया है। इस बार उन्होंने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पर निशाना साधा है। केआरके ने कॉमेडियन के जन्मदिन पर उन्हें बड़े ही अनोखे अंदाज़ में विश किया है। उन्होंने कपिल को बर्थडे विश करते हुए ट्वीट तो किया लेकिन शुभ संदेश में केआरके ने अशोभनीय शब्दों का इस्तेमाल किया है। क्रिटिक का यह अंदाज़ कपिल के फैंस को बिलकुल भी रास नहीं आया जिसके बाद ट्विटर पर ही उनकी क्लास लगा दी गई।

केआरके ने कपिल शर्मा के जन्मदिन पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘सबसे वल्गर, बेशर्म, पियक्कड़, घटिया और वाहियात इंसान कपिल शर्मा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।  कॉमेडी करते रहो।’

जॉन का किया जिक्र

इसके अलावा केआरके ने बॉलीवुड के सुपरस्टार जॉन अब्रॉहम के बयान को कोट करते हुए दूसरे ट्वीट में फिर कपिल शर्मा पर निशाना साधा है। क्रिटिक ने लिखा कि, ‘आज कपिल शर्मा के बर्थडे पर जॉन अब्राहम ने कहा- कपिल शर्मा के शो पर फिल्म प्रमोट करने से, कोई फिल्म नहीं देखता। जॉन भाई, आपने पहली बार जिंदगी में सच कहा है।’

मालूम हो, कपिल शर्मा आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिये फैंस कॉमेडियन को बधाई संदेश भेज रहे हैं। ऐसे में केआरके के बयान ने कपिल के फैंस का मूड पूरी तरह से खराब कर दिया। जिसके बाद यूजर्स ने आव देखा ना ताव केआरके को जमकर सुना दी।

बीजेपी पर साध चुके हैं निशाना

गौरतलब है, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब केआरके ने किसी बड़ी हस्ती पर टिप्पणी की हो। इससे पहले भी क्रिटिक ऐसा कर चुके हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के दौरान केआरके ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था। उन्होंने दावा किया था कि अगर उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनती है और प्रदेश सीएम योगी सत्ता में वापसी करते हैं तो वे भारत कभी नहीं आएंगे। हालांकि, जब बीजेपी ने 10 मार्च को 277 सीटों से बहुमत दर्ज कर सत्ता में वापसी की तो केआरके अपने बयान से पलट गए थे।

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular