Saturday, September 24, 2022

इस वैलेंटाइन वीक को बनाएं स्पेशल, अपने लव्डवंस के साथ देखें साउथ सिनेमा की ये रोमांटिक फिल्में

- Advertisement -

फरवरी के आते ही ना जाने कितने लोग वैलेंटाइन वीक का इंतज़ार शुरु कर देते हैं। वैसे तो अभी इस रोमांटिक हफ्ते को शुरु होने में कुछ दिन का समय है लेकिन कैफै और रेस्टोरेंट्स में वैलेंटाइन का खुमार दिखने लगा है। लोगों ने अभी से अपने लव्डवंस के साथ समय बिताने की तैयारी शुरु कर दी है। कई लोगों ने स्पेशल ट्रिप प्लान कर रखी है तो कुछ अपने डियर वंस के साथ शॉपिंग, घूमना-फिरना आदि प्लान कर रहे हैं।

हालांकि, कुछ कपल्स ऐसे भी हैं जो कोरोना महामारी के डर से घर से निकलने से कतरा रहे हैं। उनका मानना है कि अगर जिंदा रहेंगे तो अगले साल भी वैलेंटाइन मना लेंगे। ऐसे ही तमाम कपल्स जो घर पर रहकर अपना वैलेंटाइन खूबसूरत ढंग से मनाना चाहते हैं उनके लिए आज हम कुछ स्पेशल लेकर आए हैं।

- Advertisement -

अगर आप घर पर रहकर अपने सोलमेट के साथ वैलेंटाइन मनाने का ख्वाब देख रहे हैं तो साउथ सिनेमा की ये फिल्में आपके रोमांटिक पलों को और य़ादगार बना सकती हैं।

गीता गोविंदम

- Advertisement -

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना स्टारर यह फिल्म बेस्ट रोमांटिक साउथ इंडियन मूवीज़ में काउंट होती है। इस फिल्म में विजय को गीता नाम की एक लड़की से प्यार हो जाता है। वह उसके सामने किस तरीके से प्यार का इज़हार करता है और उसे पाने के लिए कितने जतन करता है। यह सब आपको इस मूवी में देखने को मिलेगा। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डॉयरेक्टर परशुराम ने किया है।

डियर कॉमरेड

दूसरी रोमांटिक फिल्म को निश्चित ही आपके दिल को छूने वाली है उसका नाम है डियर क़ॉमरेड। इस फिल्म में बॉबी नाम का शख्स लिली को पाने के लिए सारे जतन करता है लेकिन लिली है कि उसके गुस्से और सनकी रवैये से डरती है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा लीड रोल में नज़र आएंगे, जो एक कॉमरेड की भूमिका निभाएंगे।

वर्ल्ड फेमस लवर

यह फिल्म एक ऐसे लेखक पर बेस्ड है जिसने अपने पैशन को फॉलो करने के लिए बड़ी से बड़ी नौकरी को लात मार दी। उसकी बीवी उससे परेशान रहती है। वह कुछ लिखना चाहता है लेकिन लिख नहीं पाता है। एक दिन उसकी शादी-शुदा जिंदगी खत्म हो जाती है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा को आप उस लेखक की भूमिका में देखेंगे।

थोली प्रेमा

थोली प्रेमा का अर्थ होता है पहला प्यार। यह मूवी उन कपल्स के लिए बेहद ही खास होने वाली है जो पहली बार किसी से प्यार कर रहे हैं। इस फिल्म के नाम से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म कितनी रोमांटिक होगी।

चालो

इस फिल्म में नागा शौर्य और रश्मिका मंदाना क्रमशः हरि और कार्तिका के किरदार में नज़ आएंगे। फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकार है कि कार्तिका को कॉलेज में पहली बार देखते ही हरि को उससे प्यार हो जाता है। फिर उससे प्यार का इज़हार करने के लिए वह काफी कोशिश करता है पर सफल नहीं हो पाता है। इस फिल्म को साउथ इंडियन रोमांटिक फिल्म्स की कैटेगरी में टॉप पर रखा गया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular