Wednesday, September 28, 2022

‘हे मां माता जी….’ दयाबेन की हुई शो में वापसी?

- Advertisement -

टीवी इंडस्ट्री के सबसे चहीता और सुपरहिट शो तारक  मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शो में जल्द ही दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी हो सकती है।

मेटरनिटी लीव पर गई थीं दिशा

- Advertisement -

बता दें, तारक मेहता फेम दिशा वकानी ने साल 2018 में शो से मेटरनिटी लीव ली थी। हालांकि, इसके बाद उन्होंने सेट पर वापसी ही नहीं की। बीच में ये खबरें भी छाई रहीं कि उनके पति की वजह से एक्ट्रेस शो में वापसी नहीं कर पा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के पति मयूर ने भी एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि उनकी पत्नी इस वक्त अपनी बच्ची पर ध्यान देना चाहती हैं। इसलिए अब वे शो में वापसी नहीं करेंगी।

मेकर्स के सामने रखी शर्तें

- Advertisement -

वहीं, इस बीच खबर आई है कि जल्द ही वे शो में नज़र आ सकती हैं। एक्ट्रेस की वापसी की खबर सुनते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में वापसी को लेकर दिशा वकानी ने शो के मेकर्स के सामने कुछ शर्तें रखी हैं। अगर मेकर्स उन शर्तों को मंजूर कर लेते हैं तो आपकी दयाबेन एक बार फिर टीवी पर नज़र आ सकती हैं।

जानकारी के मुताबिक, दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने जो शर्तें रखी हैं उनमें उनकी फीस से लेकर उनकी बच्ची के लिए नर्सरी तक सब शामिल है।

1.5 लाख हो तनख्वाह

मालूम हो, दिशा ने मेकर्स के सामने उनकी फीस 1.5 लाख रुपये करने की मांग रखी है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा है कि वे सिर्फ दिन में तीन घंटे ही काम करेंगे। इसके अलावा उनके पति चाहते हैं कि उनकी बच्ची के लिए सेट पर पर्सनल नर्सरी भी बनाई जाए और उनके साथ एक नेनी भी असाइन की जाए जो हमेशा उनकी बच्ची का ख्याल रखती रहे। गौरतलब है, अगर शो के मेकर्स उनकी इस डिमांड को पूरा कर देते हैं तो दिशा वकानी जल्दी ही अपने फैंस के लिए टीवी पर आ सकती हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular