Saturday, September 24, 2022

फेरे के वक्त बाल-बाल बचीं मौनी रॉय, हो सकती थीं हादसे का शिकार

- Advertisement -

लंबे वक्त से चली आ रही अफवाहों को सच साबित करते हुए टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय ने आखिरकार शादी कर ही ली। गुरुवार को वे अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंध ही गई। दोनों ने शादी मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों से की।

- Advertisement -

इस दौरान एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनकी शादी की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बीच एक वीडियो ऐसा भी वायरल हो रहा है जिसमें मौनी चिल्ला रही हैं।

वायरल वीडियो के मुताबिक, बंगाली रीति-रिवाजों से शादी करते हुए मौनी पीढ़े पर बैठी नज़र आ रही हैं जिसको उनके भाईयों ने उन्हें उठा रखा है। इस दौरान उनके हाथ में पान के पत्ते हैं जिनसे वे अपना चेहरा छिपाती हुई नज़र आ रही हैं।

- Advertisement -

इसी वक्त एक हादसा होते-होते बचता है। दरअसल, मौनी को जिस पीढ़े पर बैठाकर लाया जा रहा था उसे 7 बार घुमाया जाना था। तभी उनके भाईयों का बैलेंस बिगड़ जाता है और वे चिल्लाते हैं किसी पीछे से किसी की जरूरत पड़ेगी, मदद करो। वहीं मौनी भी घबराई हुई सी एक हाथ में पान के पत्ते पकड़े बैठी हुई हैं, और दूसरे हाथ से भाईयों को पकड़ रखा है। हालांकि, बाद में सब ठीक हो जाता है और वो मंडप तक पूरे रस्म के साथ पहुंचती हैं।

इस वीडियो में मौनी को यह कहते सुना जा सकता है कि 7 चक्कर जरुरी नहीं है बस एक ही लगवा दो।

गौरतलब है, नागिन फेम मौनी रॉय के पति सूरज नांबियार का जन्म कर्नाटक के बैंगलुरु में हुआ था। उनकी प्रारंभिक शिक्षा जैन इंटरनेशनल रेजिडेंशियल स्कूल से पूरी हुई।  2008 में सूरज ने बेंगलुरु स्थित आरवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की। पेशे से वे एक बिजनेसमैन हैं। इसके अलावा वे दुबई बेस्ड इंवेस्टमेंट बैंकर हैं।

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular