Saturday, September 24, 2022

आर्यन खान को जमानत से मुम्बई कोर्ट का इनकार, सभी 8 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा

- Advertisement -

मुम्बई कोर्ट ने आर्यन खान सहित सभी आठ आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है। अब उन्हें 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहना पड़ेगा । बता दे कि जमानत को लेकर आर्यन खान और उनके वकील काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे थे लेकिन मुंबई कोर्ट ने जमानत से इनकार कर दिया । आर्यन खान को अन्य आरोपियों के साथ आर्थर जेल में रहना पड़ेगा। मुम्बई की किला कोर्ट में इस मामले की सुनवाई थी जहाँ क्रूज एवम नारकोटिक्स मामले में कोर्ट ने सभी आठ आरोपियों को जमानत देने से इनकार कर दिया

NCB ने कोर्ट में फंसाया पेच

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले को गंभीर बताते हुए कोर्ट को बताया कि यह बड़ा मामला है और इसके तार बड़े लोगो से जुड़े हो सकते है। मामले में सारे आरोपी कहीं न कहीं एक दूसरे से जुड़े हुए है । इसलिये इस मामले में जमानत न दी जाये। NCB ने इस मामले में जमानत के लिए सेशन कोर्ट जाने को बोला है।

- Advertisement -

आर्यन के वकील ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि आर्यन खान एक प्रतिष्ठित परिवार से है और वे कहीं नही भाग रहे। उनके पास से कोई बरामदगी नही हुई । और न ही उनका किसी आरोपी से कोई संबंध है । उन्हें जब भी पूछताछ के लिये बुलाया जाएगा वे आ जाएंगे। यहां तक कि NCB उनसे कई दिन पूछताछ कर चुकी है । बताया जा रहा है कि सेशन कोर्ट में भी आर्यन के वकील सतीश मानसिंदे की टीम तैयार है ताकि जल्द से जल्द जमानत मिल सके अगर सेशन कोर्ट से जमानत नही हो पाती है तो आर्यन खतां समेत 8 आरोपियों को आर्थर जेल में ही रहना पड़ेगा। बता दे कि आर्थर रोड जेल कई कुख्यात अपराधियों को लेकर चर्चा में रही है ।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular