Thursday, April 11, 2024

कन्नड़ एक्ट्रेस के साथ होटल में पकड़े गए महेश बाबू के भाई नरेश, तीसरी पत्नी ने चप्पल से पीटा ! वीडियो वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता महेश बाबू के भाई नरेश बाबू आजकल चर्चा में है। बताया जा रहा है कि वे कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ चौथी शादी कर सकते है।  नरेश बाबू दिग्गज अभिनेता कृष्णा के बेटे और सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई है। ।

हाल ही में नरेश की तीसरी पत्नी राम्या (Ramya Raghupati) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को मैसूर के एक होटल का बताया जा रहा है जहाँ कथित तौर पर राम्या ने पवित्रा लोकेश के होटल रूम के बाहर जाकर हंगामा खड़ा कर दिया । कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक राम्या ने नरेश बाबू को चप्पलों से मारने की कोशिश की। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। वीडियो में कुछ पुलिस कर्मी भी दिखाई दे रहे है। एक महिला पुलिसकर्मी राम्या को संभालती दिख रही है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नरेश की तीसरी पत्नी राम्या ने पवित्रा लोकेश को भी चप्पल से पीटने की कोशिश की,जिसे वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी ने रोक दिया। इस बीच काफी हंगामा हुआ और वे होटल से बाहर चले गए। 
नरेश भी राम्या पर गुस्सा निकालते दिखे ।

बता दे कि अभिनेता ने राम्या से तीसरी शादी की थी । उनकी पहली शादी डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से हुई । जिसके बाद दूसरी शादी रेखा शास्त्री से की ।

  तीसरी पत्नी राम्या रघुपति का आरोप है कि नरेश ने उसे तलाक के कागजात पर सिग्नेचर करने की धमकी दी,हालांकि एक्ट्रेस  पवित्रा ने इन आरोपो को झूठा बताते हुए नरेश को सज्जन व्यक्ति बताया हैं और अपने अच्छे संबंधों का हवाला दिया ।   एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश ने नरेश संग शादी की खबरों से भी इंकार किया है।  वहीं अभिनेता का कहना है कि पत्नी राम्या को तलाक का नोटिस भेजने के बाद से ही वह उन्हें बदनाम करने के लिए झूठी खबरें प्रचारित कर रही हैं।

बता दें कि 59 साल के हो चुके नरेश दिवंगत एक्ट्रेस विजया निर्मला और उनके पहले पति के बेटे हैं। बाद में विजया ने एक्टर कृष्णा से शादी की जिनके बेटे महेश बाबू है।  दोनों सौतेले भाई है । नरेश का साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी नाम हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here