Thursday, May 23, 2024

नीतू चंद्रा का खुलासा : ‘एक बड़े बिजनेसमैन’ ने उन्हें अपनी ‘सैलरीड’ पत्नी बनने के लिए ₹ 25 लाख हर महीने देने की पेशकश की थी।

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू चंद्रा बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैंl नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड डेब्यू 2005 में आई फिल्म गरम मसाला से किया था जोकि एक कॉमेडी फिल्म थी । फ़िल्म में अक्षय कुमार परेश रावल और नरगिस फाखरी सहित कई बड़े सितारे थे।

नीतू चंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने फैंस के साथ फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती है।

Pic source – instagram

ना पैसे है और ना ही काम

हाल ही में एक इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने कहा है कि 13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता (National award winner ) के साथ काम करने के बावजूद उनके पास आज काम नही है । साथ ही उनके पास पैसे भी नही है। एक फेमस कास्टिंग डायरेक्टर ने जिसका वो नाम नही लेना चाहती ने उनके ऑडिशन को एक घंटे में ही रिजेक्ट कर दिया ।

खूबसूरत नीतू चंद्रा ने गरम मसाला में निभाया था एयर होस्टेस का किरदार

अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर कॉमेडी फिल्म गरम मसाला में नीतू चंद्रा ने एयर होस्टेस का किरदार निभाया था , उनके किरदार का नाम स्वीटी था। इसके अलावा नीतू चंद्रा ने ट्रैफिक सिग्नल, वन, टू, थ्री, ओय लकी लकी ओय और अपार्टमेंट जैसी प्रसिद्ध फिल्मों में काम किया हैl हाल ही में वह फिल्म कुछ लव जैसा है में नजर आयी थी l फ़िल्म में वह शेफाली शाह, राहुल बोस और सुमित राघवन के साथ नजर आ रही हैं . उनकी फिल्म ओय लकी लकी ओय ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतकर चर्चा बटोरी थी ।  उनकी एक और फिल्म मिथिला मखान भी राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है ।

Pic Source – Instagram

सैलरीड वाइफ बनने पर मिला था 25 लाख हर महीने का ऑफर

नीतू चंद्रा ने मशहूर बॉलीवुड न्यूज़ पोर्टल ‘ बॉलीवुड हंगामा’  को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है। मशहूर एक्ट्रेस ने खुद की स्टोरी को ‘एक सक्सेसफुल एक्टर की फेल स्टोरी बताया हैl उन्होंने कहा कि मैंने तेरह नेशनल अवार्ड प्राप्त कलाकारों के साथ काम किया है इसके बावजूद आज मेरे पास कोई काम नहीं है ।
नाम का खुलासा न करते हुए नीतू चंद्रा ने बताया कि मुझे एक बार एक बड़े बिजनेसमैन ने आफर दिया था कि मेरी सैलरीड वाइफ बन जाओ तो मैं तुम्हे 25 लाख रुपए हर महीने दूंगा । अब मेरे पास न तो पैसे है और ना ही काम है ।  मुझे इसकी चिंता है कि इंडस्ट्री में इतना अच्छा काम करने के बावजूद भी लोग मुझे नहीं चाहते हैं

बता दे कि नीतू चंद्रा बिहार से है उन्होंने दिल्ली से ग्रेजुएशन किया है। नीतू चंद्रा ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट विजेता है और 1997 में वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप हॉन्गकॉन्ग में देश का नाम ऊंचा कर चुकी है

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here