Saturday, June 25, 2022

नोएडा की इन हसीनाओं ने एक कॉल पर सैकड़ों लोगो को लगा दिया लाखों का चूना

- Advertisement -

नोएडा पुलिस ने युवाओं को नौकरी देने के नाम पर ठगी करने वाले एक गैंग के 4 लोगो को गिरफ्तार किया है। जिनमे 2 लड़कियां भी शामिल है ।  यह गैंग लंबे समय से बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने का झांसा देता था और उनके साथ लाखों की ठगी करते । पकड़े गए सदस्यों से पूछताछ में पता चला है कि युवाओं को फसाने का काम लड़कियां करती थी । ये लड़कियां अपनी मीठी-मीठी बातों में युवाओं को फ़साती थी और रुपए हड़प लेती थी।

2 लड़कियां समेत गैंग के 4 गिरफ्तार

- Advertisement -

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों की पहचान प्रिया चौहान, दिव्या गुप्ता, अभिषेक यादव और आर्यन गुप्ता के रूप में हुई है। इनके पास ठगी में प्रयोग किये जाने वाला सामान भी बरामद हुआ है । पुलिस ने इनके पास क8 मोबाइल फोन , 27 रसीदबुक, रिक्रूटमेंट फार्म और कुल 3370 रुपए बरामद किए हैं।

लड़कियां ऐसे फ़साती थी युवाओ को

- Advertisement -

पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि गेंग में शामिल यह लड़कियां फोन पर अपनी मीठी-मीठी बातों में युवाओ को फांसती थी । उनसे घंटो फोन पर बात करती और नौकरी दिलाने का झांसा देती । इसके बाद युवाओं को अपने ठिकाने पर बुलाया जाता और नौकरी के नाम पर पैसे ऐंठ लिए जाते । इस तरह से ये युवतियां काफी लोगो को लाखों का चूना लगा चुकी थी । ये पहली बार नही है जब इस तरह के मामले में गिरफ्तारी हुई है । इससे पहले भी नोएडा और गौतमबुद्ध नगर में कई गिरोह पकड़े जा चुके जो इसी तरह ठगी को अंजाम देते थे ।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular