Sunday, May 26, 2024

भिखारी बोलने पर आगबबूला हुई महिरा खान

- Advertisement -
- Advertisement -

पाकिस्तान की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से देश-विदेश में पहचान बनाई है। उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से हिंदुस्तान की जनता के दिल में भी घर किया है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करके तहलका मचा देती हैं जिसकी वजह से कई बार वे चर्चाओं में भी रहती हैं।

‘भिखारी पाकिस्तानी….’

अब एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई हैं, इसका कारण है मुंहतोड़ जवाब। जी हां, ये जवाब एक्ट्रेस ने एक ट्रोलर को दिया है। दरअसल, माहिरा पर एक ट्रोलर ने पाकिस्तान का नाम लेते हुए निशाना साधने की कोशिश की थी। उसने माहिरा के ट्वीट के नीचे रिप्लाई करते हुए लिखा था, भिखारी पाकिस्तानी, अपने देश पर फोकस कर, आतंकी मुल्क, आतंकी मजहब।

हालांकि, कुछ देर बाद यूजर ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था। लेकिन माहिरा के फैंस ने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया और कुछ ही देर में ये वायरल हो गया।

ऐसे में अपने तेज़ तर्रार स्वभाव के लिए मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान कहां चुप रहने वाली थीं। उन्होंने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, ‘बेटे, वो तुम हो जो मुझपर फोकस कर रहे हो, जाओ यहां से..’

लता मंगेशकर के निधन पर दुखी हुईं माहिरा

बता दें, माहिरा खान ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर सोशल मीडिया के जरिये शोक व्यक्त किया था। उन्होंने भारत रत्न लता दीदी की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘अब कोई दूसरा नहीं होगा। रेस्ट इन ग्रेटनेस लता जी।‘

गौरतलब है, माहिरा खान ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उन्होंनें साल 2017 में आई अपनी पहली फिल्म रईस में अपनी बेहतरीन अदाकारी से महफिल लूट ली थी। रोमांस किंग शाहरुख खान के साथ उनकी यह फिल्म बाक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। हालांकि, पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में बैन लगने के बाद उन्हें बॉलीवुड से जाना पड़ा। अब, वे पाकिस्तान में कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम करते देखी जाती हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here