Thursday, September 29, 2022

40 साल बाद ‘डियर फादर’ बनकर लौटे परेश रावल

- Advertisement -

गुजराती सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत करने वाले दिग्गज अभिनेता परेश रावल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दमपर रीजनल सिनेमा से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। उनके द्वारा निभाया गया एक-एक किरदार आज भी लोगों का उतना ही मनोरंजन करता है जितना कि पहले करता था। यही कारण है कि देश-दुनिया में लोग उनके हुनर के कायल हैं।

बहराहल, हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध अभिनेता परेश रावल अब एक बार फिर गुजराती सिनेमा में धमाल मचाने जा रहे हैं। जी हां, 40 साल के लंबे गैप के बाद परेश रावल एक बार फिर अपनी मातृभाषा में बनी फिल्म में नज़र आएंगे।

- Advertisement -

Dear Father का लॉन्च हुआ ट्रेलर

बता दें, परेश रावल स्टारर इस फिल्म का नाम ‘डीयर फादर’ है। इसमें में वे डबल रोल में नज़र आएंगे। खास बात ये है कि इस फिल्म की कहानी परेश रावल के प्ले पर बेस्ड है।

- Advertisement -

शुक्रवार को फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च किया गया जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यह फिल्म 4 मार्च को रिलीज़ की जाएगी।

मालूम हो, परेश रावल को आखिरी बार गुजराती फिल्म में साल 1982 में देखा गया था। उन्होंने ‘नसीब नी बलिहारी’ में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा था।

‘मैं बहुत खुश हूं’- परेश रावल

अब एक बार फिर 2022 में वे डीयर फादर बनकर गुजराती सिनेमा में घर वापसी कर रहे हैं। फिल्म को लेकर समाचार चैनलों से खुशी जाहिर करते हुए एक्टर ने कहा कि ‘डियर फादर जो नाटक है, वो मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं सालो से चाहता था कि इस प्ले पर एक फिल्म बने। मैंने बहुत सारे प्ले किये हुए हैं और करता आ रहा हूं। उनकी स्क्रिप्ट को फिल्म में साकार भी किया है। मैं चाहता था कि इस प्ले की कहानी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक और समाज तक पहुंचे। साथ ही मैं चाहता था कि मैं एक सार्थक और महत्वपूर्ण फिल्म कहानी का हिस्सा बनू जो मेरी मातृ-भाषा में हो। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे 40 साल बाद गुजराती सिनेमा में इस फिल्म के जरिए वापसी करने का मौका मिला।’

गौरतलब है, इस फिल्म का निर्देशन उमंग व्यास ने किया है जबकि इसे प्रोड्यूस रतन जैन और गणेश जैन ने किया है। वहीं, इस फिल्म में परेश रावल के अलावा गुजराती फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता चेतन धनानी और मशहूर अभिनेत्री मानसी पारेख नज़र आएंगी।

 

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular