Saturday, May 25, 2024

‘बच्चे पैदा मत करो’ पॉपुलेशन कंट्रोल पर पूनम पांडे का शॉकिंग रिएक्शन, एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

poonam pandey बॉलीवुड की बोल्ड और कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेस पूनम पांडे सुर्ख़ियों में रहना बखूबी जानती हैं. एक्ट्रेस को अकसर अपने बोल्ड अवतार और बेबाक बयानों के चलते लाइमलाइट में देखा जाता है. अभी हाल में ही पूनम को कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में देखा गया था, जिसमे वे अपने बेबाक अंदाज की वजह सुर्ख़ियों में बनी रहती थीं . बता दें पूनम पांडे ने बोल्डनेस की सारी हदें पार की हैं, और अपने इसी बोल्ड लुक कि वजह से आए दिन हेडलाइन का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक को लेकर नहीं बल्कि पॉपुलेशन कंट्रोल को लेकर दिए गए बयानों कि वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं.

Pic source -instagram

पॉपुलेशन कंट्रोल पर दिए बयान ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Poonam Pandey आज इन्हें कौन नहीं जनता इनकी पॉपुलर्टी किसी सेलेब्स से कम नहीं हैं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इनका किया पोस्ट पल भर में वायरल हो जाता है. इन दिनों पूनम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे उन्होंने पॉपुलेशन कंट्रोल को लेकर एक ऐसा स्टेटमेंट दिया है जिसे सुन आप भी हंस पड़ेंगे. पूनम पांडे के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में पूनम एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं इसी दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर करते हुए उनसे एक सवाल पूछते हैं जिसका जवाब देकर पूनम सुर्खियों में छाई हुई हैं. और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Pic source -instagram

 बच्चे पैदा मत करो

दरअसल पैपराजी देश में तेजी से बढ़ती पॉपुलेशन को लेकर पूनम से सवाल करते हैं, कि देश में पॉपुलेशन तेजी से बढ़ रही है इसपर आप क्या कहना चाहेंगी? सवाल सुनकर पहले तो एक्ट्रेस हंसती हैं और कहती हैं. ”लोगों को बच्चे नहीं पैदा करना चाहिए”. इसके बाद पैपराजी उनसे दोबारा सवाल करते हुए कहते ”तो क्या आप मानती हैं सरकार को इस बढ़ती आबादी को कंट्रोल करना चाहिए” ? इस पर पूनम सीरियस होकर जवाब देते हुए कहती हैं. ” बिल्कुल गवरमेंट को बढ़ती हुई पॉपुलेशन को रोकने के लिए कड़े नियम लागू करने चाहिए , हमारी मुंबई कि ही पॉपुलेशन देख लीजिये। ” पूनम अपने इसी स्टेटमेंट से लाइमलाइट में आ गई हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहें हैं रिएक्शन 

उनके इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो शेयर कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा है. ”इनसे ये सवाल करने का क्या मतलब”. दूसरे यूजर्स ने लिखा। ”कैसे कैसे लोगों से किसी भी टाइप के सवाल करते हो.” इस तरह लोगों ने अपना रिएक्शन दिया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here