Saturday, September 24, 2022

OMG- राखी सावंत और उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल का हुआ ब्रेकअप, राखी का रो रो कर हुआ बूरा हाल

- Advertisement -

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक बार फिर टुटा दिल अपने बॉयफ्रेंड आदिल से हुई नाराज पैपराजी से राखी करने लगी आदिल की शिकायत. इस कदर नाराज दिखी राखी कि आदिल से बात करना भी गवारा नहीं राखी को. कहीं आदिल ने भी तो नहीं दे दिया धोखा. जी हां रितेश से रिश्ता टूटने के बाद राखी की जिंदगी में आदिल दुर्रानी आए जिन्होंने अपने प्यार और साथ से राखी की जिंदगी में खुशिया भर दीं हर जगह हर इवेंट में राखी आदिल के साथ नजर आने लगी. फिर अचानक ऐसा क्या हुआ जो आदिल से इतना नाराज दिखी राखी सावंत.

Pic source-social media

क्या राखी को आदिल ने दिया धोखा?

राखी सावंत हमेशा से अपने रिलेशनशीप को लेकर काफी ओपन रही हैं. चाहे वे किसी भी दौर से गुजर रही हों अपनी दिल की बात अपने फैंस से बोलने में कभी सोचती नहीं बिंदास और बेबाक तरीके से वे अपनी बात कहते आई हैं. रितेश के जाने के बाद आदिल  उनका नया प्यार बन कर आये दोनों साथ में कई हसीन पल भी गुजारे, लेकिन लगता है इस बार आदिल ने भी राखी को धोखा दे दिया है, हाल में ही राखी को मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने स्पॉर्ट किया जहां वे बेहद उदास और परेशान दिखाई दीं.

रो रो कर राखी का हुआ बुरा हाल

- Advertisement -

पैपराजी के सामने राखी ने उदास मन से अपना दुखड़ा सुनाया. राखी कई बार जाहिर कर चुकी हैं कि वे आदिल से कितना प्यार करती हैं यहां तक कि राखी ने आदिल के लिए खुद को बदलने तक की बात कह डाली थी. राखी सावंत एयरपोर्ट पर पिंक कलर के सूट में देसी अवतार में दिखाई दी, लेकिन बेहद परेशान नजर आई बहुत पूछने के बाद इन्होंने भरे मन से अपनी तकलीफ बताते हुए कहा ‘ मैं पूरी तरह टूट गई हूँ , मैं आदिल से मिलने के लिए गई और वो मुझसे मिलने  नहीं आया’. राखी ने आगे कहा ‘ आदिल के लिए ये सब किया लेकिन वो आया नहीं दो ढाई घंटे फ्लाइट में रोते रोते मेरा काजल फ़ैल गया.’ जिसपर किसी ने कहा आप आदिल से विडिओ कॉल कर के बात कर लीजिये इस पर राखी ने कहा.  ‘ नहीं मैं कॉल नहीं करुँगी और ना बात करुँगी , मैं उनसे मिलने गई थी वो वहां मुझसे मिलने नहीं आए’.

क्या आदिल और राखी में सब कुछ हो गया खत्म

Pic source-social media
- Advertisement -

 

फ़िलहाल अपना मूड ठीक करते हुए राखी ने अपने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाई और जैसे ही अपनी कार की तरफ बढ़ी वैसे ही आदिल का फोन आया राखी ने फ़ोन उठाकर कर कहा मैं आप से बात नहीं करुँगी आप ने मुझे धोखा दिया है ये बोल कर फ़ोन कट कर दिया. आप को क्या लगता है क्या आदिल ने सच में राखी को धोखा दिया है या आदिल राखी को मनाकर एक बार फिर साथ नजर आयेंगे हमे कमेंट कर के जरूर बताइएगा.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular