Friday, September 23, 2022

बो’ल्ड फोटोशूट पर रणवीर सिंह ने पुलिस के सामने किया बड़ा खुलासा, बोले- मैंने नहीं शेयर की थी वो फोटो

- Advertisement -

बीतें महीनों बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर अपने बो’ल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. उनके इस फोटो शूट का असर हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों पर भी पड़ा है. दरअसल उन्होंने अपना न्यू’ड फोटोशूट कराया था, जिसकी फोटो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हुई थी. लेकिन अब रणवीर सिंह ने मुबई पुलिस के सामने बड़ा बयान दिया है.

न्यू’ड फोटोशूट का था मामला

उनके फोटो शूट को लेकर जहाँ एक तरफ लोग उनकी तारीफ़ कर रहे थे. तो वही पसंद करने वालों से बड़ा दल उनको ट्रोल करने वाला बन गया था. नतीजन उनपर केस तक दर्ज किया गया. अब रणवीर सिंह ने उन फोटोज को लेकर मुंबई पुलिस के सामने बयान देते हुए कहा है कि उनकी फोटो से छेड़ छाड़ की गयी थी. उन्होंने बताया कि वो फोटोज उनके अकाउंट से शेयर ही नहीं की गयी थी.

- Advertisement -

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने नहीं शेयर की वो तश्वीरें

29 अगस्त के दिन रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्होंने अपने इन्सटा अकाउंट से उन तश्विरों को शेयर ही नहीं किया था. एक्टर के दिए बयान के मुताबिक न्यूयॉर्क स्थित पेपर मैगजीन में उनकी जिस न्यू’ड फोटो को लेकर उनपर केस दर्ज किया गया था. उन्होंने उस फोटो को खुद से शेयर किया ही नहीं था.

- Advertisement -

रणवीरसिंह

रणवीर के इस फोटो में उनका प्राइ’वेट पार्ट नजर आ रहा है. इस फोटो के आधार पर ही उनके ऊपर केस दर्ज किया गया था. उनपर आरोप था की वो सोशल मिडिया पर अश्लीलता फैला रहे है.

फोरेंसिक लैब में है तश्वीरें

जानकारी हो पुलिस ने उनकी इस फोटो को फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिया है. जिससे इस बात पता लगा जाएगा कि उनकी फोटो से छेड़ छाड़ हुई थी या उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गयी थी. ऐसे अगर ये साबित हो जाता है कि सोशल मिडिया पर वायरल फोटो मॉर्फ्ड थी, तो रणवीर सिंह को कोर्ट से राहत मिल सकती है.

एक अधिकारी के मुताबिक़ रणवीर सिंह की जिन सात तश्विरों को सोशल मिडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा था. उसमें वो अंडरवियर पहने हुए थे. उनमें कुछ भी अश्लील नहीं था. हालाँकि उनकी इन फोटोज पर कई सेलेब्रिटीज उनके सपोर्ट में आये तो कई रणवीरसिंह को खरी खोटी सुनाते नजर आये. इस पुरे मामले के बाद रणवीर सिंह मानसिक रूप से आहत हुए है. लेकिन उन्हें उम्मीद है उन्हें इंसाफ जरुर मिलेगा.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular