Thursday, September 22, 2022

कुमार विश्वास की जुबां पर आई दिल की बात, बोले- ‘जया किशोरी मेरी..’

- Advertisement -

विश्वख्याति प्राप्त कवि डॉ. कुमार विश्वास और मशहूर कथावाचिका जया किशोरी एक-दूसरे से किस रिश्ते में बंधे हैं, इस बात का खुलासा कविवर ने स्वयं किया है। उन्होंने बताया कि जया किशोरी उनकी साली हैं।

ये भी पढ़ें-कच्चा बादाम पर थिरकी खाकी वर्दी, देखें वीडियो – Story24

‘मेरी साली हैं जया..’

- Advertisement -

इस बात का खुलासा विश्व विख्यात कवि डॉ. कुमार विश्वास ने जया किशोर के लाइव चैट के दौरान किया है। दरअसल, होली के मौके पर जया किशोरी और कुमार विश्वास सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे को बधाई दे रहे थे। इस दौरान कुमार विश्वास ने कहा कि, ”जया किशोरी मारवाड़ी हैं और मेरी पत्नी भी मारवाड़ी परिवार की बेटी हैं। ऐसे में जया मेरी साली हुईं। जिसकी इतनी मधुर भाषी और सुशील साली हो, उसका सोचिये कितना अच्छा भाग्य होगा।”

भक्ति रियलिटी शो जज कर रहे हैं कविवर

- Advertisement -

बता दें, कुमार विश्वास इन दिनों मुंबई में भक्ति रियलिटी शो ‘स्वर्ण स्वर भारत’ में जज की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। उनके साथ सुप्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर भी बतौर जज शो में मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। हाल ही में इस शो में कथावाचिका जया किशोरी भी पहुंची थीं। शो के दौरान एक बच्चे के मुंह से ‘तुम ही माता पिता तुम ही हो’ प्रार्थना सुनकर वे काफी इमोशनल हो गईं थीं।

मोटिवेशनल स्पीकर हैं जया किशोरी

मालूम हो, जया किशोरी देश की बहुचर्चित कथावाचिका हैं। 6 साल की उम्र में ही उन्हें भक्ति और आध्यात्म के प्रति लगाव होने लगा था। वे खुद को कृष्ण की प्रेयसी के रुप में मानती हैं। उनका मानना है कि यह शरीर तो नश्वर है कृष्ण सच्चे हैं। जया सिर्फ भागवद गीता का ही वर्णन नहीं करती हैं वे अपने यूट्यूब चैनल के जरिये लोगों को मोटिवेट भी करती हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें मोटिवेशनल स्पीकर के रुप में भी जानते हैं। उनकी बातें लोगों प्रभावित करती हैं।

ये भी पढ़ें-उर्फी की रिवीलिंग ड्रेस पर राखी सावंत ने किया कमेंट, बोलीं- ‘बहुत बड़ा..’ – Story24

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular