Saturday, June 25, 2022

जल्द ही मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएगी गाँव की ये टिक टोक स्टार

- Advertisement -

कहते है कामयाबी किसी के सहारे की मोहताज नहीं होती है. बिहार के एक छोटे से गाँव से निकली संचिता बासु ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना कर अपने साथ-साथ अपने गाँव का भी नाम रोशन कर दिया है. टिक टोक पर वीडियो बनाकर मशहूर हुयी संचिता बासु फ़िलहाल साउथ के दिग्गज अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म प्रोजेक्ट में व्यस्त है. जल्द ही वो अल्लू अर्जुन की फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली है. आइये विस्तार से जानते है, इनके बारे में……

टिकटोक से दिलाई पहचान

बता दें संचिता बासु बिहार के सहरसा जिले के एक छोटे से गांव से निकल कर आज सोशल मीडिया संसेशन बन चुकी है. जो पहले टिकटोक पर वीडियो बनाया करती थी. भारत में टिकटोक बैन होने से पहले संचिता ने अपनी काबिलियत के दम पर लाखो लोगों को अपने साथ जोड़ लिया था. इसी तरह फ़िलहाल स्नेक एप में उन्होंने अपने डांसिंग और सिंगिंग प्रतिभा के दम पर 11 मिलियन लोगों को अपने साथ जोड़ लिया है.

- Advertisement -

संचिता की वीडियो इतनी प्यारी होती है की जो भी एक बार इनकी वीडियो देख लेता है. वो इनका फैन बन जाता है. यही नहीं ये अपनी प्रतिभा का जादू टी सीरिज म्यूजिक कम्पनी के साथ काम करके भी दिखा चुकी है. जी हाँ हाल ही में संचिता ने टी सीरिज के एक वीडियो सोंग में अभिनय भी किया है.

90 के दश की एथिलीट की बेटी है संचिता बासु

- Advertisement -

आपको बता दें 17 वर्षीय संचिता बासु के  पिता सुरेंद्र यादव एक किसान है. जबकि उनकी माँ बीना रॉय 90 के दशक की एथिलीट रह चुकी है और अब संचिता में भी अपनी पैरेंट्स का नाम रोशन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी. इसलिए आज उन्हें उनकी बेटी की वजह से सारा देश जान रहा है.

हैदराबाद में होगी शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक संचिता बासु साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ लीड रोल में नजर आने वाली है. संचिता बासु ने अल्लू अर्जुन के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर साइन कर दिया है. जिसमें वो साऊथ सीरियल्स में भी काम करती नजर आने वाली है. उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के साथ मुंबई में शूट होगी. फिलहाल वो  माऊंट कार्मेल स्कूल, भागलपुर में 10 वी की छात्रा हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular