Monday, May 27, 2024

बॉलीवुड के नहीं बल्कि पोर्न इडस्ट्री के बादशाह बनना चाहतें थे शाहरुख़ खान ! एक्टर ने खुद किया इस बात का खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर नहीं बल्कि पोर्न स्टार बनने का देखते थे ख़्वाब

फ़िल्मी हस्तियां अपने काम के अलावा अपने विवादित बयान से सुर्खियों में छा जाते हैं.और इन दिनों अपने एक खुलासे की वजह से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान सुर्खियों में हैं.

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान इन्हे कौन नहीं जनता इनकी पॉपुलैरिटी देश में नहीं बल्कि दुनिया भर में हैं.लाखो फैंस इनके बंगले के सामने खड़े रहते हैं सिर्फ इनकी एक झलक पाने के लिए.लेकिन क्या आप को पता है कि आप के चहिते एक्टर बॉलीवुड में नहीं बल्कि पोर्न इडस्ट्री में राज करने का सपना देखते थे. ये खुलासा खुद शाहरुख़ खान ने किया था जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। .

शाहरुख़ खान एक ऐसा नाम जिसका जादू क्या बच्चे क्या बूढ़े सभी के सर चढ़ कर बोलता है, और बॉलीवुड में ये मुकाम हासिल करने के लिए किंग खान ने भी जी-जान लगा दी . एक टीवी सीरियल से अपना करिअर शुरू करने वाले शाहरुख़ खान आज बॉलीवुड के बादशाह बन गए हैं.

क्यों SRK बनना चाहते थे पोर्न स्टार?

दरसल ये किस्सा 9 साल पहले का है.जब उन्होंने एक प्रोग्राम में कहा था एक की वो हमेशा से एक पोर्न स्टार बनना चाहते थे,एडल्ट फिमों में काम करना चाहते थे.शाहरुख़ की ये बात सुन सभी लोग हैरान रह गए की,आखिर इतना बड़ा स्टार एक पोर्न स्टार क्यों बनना चाहता था .तो इसके पीछे की वजह हम आप को बताते हैं.

जब शाहरुख से पूछा गया की पोर्न स्टार बनने की इच्छा उनके मन में कहां से जागी?तब इसपर SRK ने खुलासा करते हुए कहा की वो हमेशा से सिल्वेस्टर स्टेलोन के बहुत बड़े फैन रहे हैं, जो हॉलीवुड सुपरस्टार से पहले एक पोर्न स्टार थे.शाहरुख़ ने बात को जारी रखते हुए आगे कहा की, ‘मैं दुनिया का सबसे बड़ा पोर्न स्टार बनकर अमेरिका में अपना झंडा लेकर फहराता’ . शाहरुख खान के इस खुलासे ने खूब सुर्खिया बटोरीं.

सिल्वेस्टर स्टेलोन से मिली प्रेरणा

हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन की तस्वीर (सौजन्य -गूगल )

आप को बता दे की सिल्वेस्टर स्टेलोन एक ऐसे हॉलीवुड एक्टर हैं जिनकी स्टोरी सब को इंस्पायर करती है.और यही वजह है की SRK भी उनसे प्रेरणा लेने से नहीं बच पाए.दरसल सिल्वेस्टर को बचपन से एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने का जूनून था.लेकिन उनके जन्म के दौरान डिलीवरी में कुछ कॉमप्लिकेशन की वजह से उनके चेहरे का कुछ हिस्सा लकवे का शिकार हो गया.जिसकी वजह से उन्हें बोलने में परेशानी होती थी.और इसी वजह से बचपन में उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा.लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी बॉडी बिल्डिंग और एक्टिंग की दुनिया की तरफ रुख किया,लेकिन उनके लिए ये सब इतना आसान नहीं था.

सिल्वेस्टर को काफी रिजेक्शन का भी सामना करना पड़ा.फिर उसके बाद वो एक एडल्ट फिल्म में नज़र आये.बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें उनके अपार्टमेंट से निकाल दिया गया और कई हफ्तों तक वो बस स्टॉप पर गुजरा किये और मज़बूरी में उन्हें ये फिल्म करनी पड़ी.लेकिन कहते हैं ना कब किसकी किस्मत किस तरह चमक जाये ये कोई नहीं बता सकता काफी मेहनत के बाद सिल्वेस्टर स्टेलोन की फिल्म ‘रॉकी’ ने मानो उनकी किस्मत खोल दी उसके बाद वो पीछे मूड कर कभी नहीं देखें.

शाहरुख़ की आने वाली फिल्मे

इससे हट के शाहरुख़ खान के वर्कफ़्रंट की बात करे तो बहुत जल्द ‘पठान’ फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आएंगे. साऊथ डायरेक्टर एटली की भी फिल्म में शाहरुख़ काम करने वाले हैं जिसका टाइटल अभी तय नहीं है. तो वही पहली बार राजकुमार हिरानी के साथ भी फिल्म करने वाले हैं,जिसका नाम डंकी है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here