Thursday, April 18, 2024

वैलेंटाइन्स डे पर रोमांटिक हुए शमिता और राकेश, जल्द हो सकती है शादी?

- Advertisement -
- Advertisement -

बीते दिन पूरी दुनिया में वैलेंटाउइन डे मनाया गया। इस दौरान कपल्स ने एक-दूसरे को प्रपोज किया और अपने खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत की। इसके अलावा जो लोग पहले से रिलेशनशिप में हैं उन्होंने इन हसीन लम्हों को साथ मिलकर सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर इस तरह के सेलिब्रेशन की तस्वीरें काफी वायरल हुईं।

देश-दुनिया में दिखी वैलेंटाइन की धूम

इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी वैलेंटाइन डे की धूम देखने को मिली। स्टार्स ने अपने-अपने लव्ड वंस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। इनमें से सबसे अधिक सुर्खियां किसी स्टार कपल ने बटोरीं तो वो थीं शमिता शेट्टी और राकेश बापत की जोड़ी। दोनों कपल्स ने इस वर्ष वैलेंटाइन डे साथ में सेलिब्रेट किया।

बिग बॉस से शुरु हुई शमिता और राकेश की लव स्टोरी

बता दें, शमिता और राकेश बापत की पहली मुलाकात बिग बॉस के सेट पर हुई थी। शो के दौरान दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। दर्शकों को दोनों की यह जोड़ी काफी पसंद आई थी। वहीं, शो के होस्ट सलमान खान शमिता और राकेश को एक-दूसरे के नाम से अक्सर चिढ़ाते थे जिसकी वजह से दोनों की नजदीकियां काफी चर्चा में रही हैं।

शमिता ने साझा किया वीडियो

बात करें दोनों की रिलेशनशिप की तो राकेश ने शमिता को शो के दौराना प्रपोज़ किया था, जिसपर शमिता ने हां बोल दी थी। बीते दिन शमिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करी थी जिसमें वे राकेश का हाथ थामे नज़र आ रही थीं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में हर्ट इमोजी शेयर किया था और लिखा, ‘अच्छे हाथों में’। शमिता द्वारा साझा की गई यह तस्वीर काफी चर्चा में आ गई है। इसके तस्वीर के अलावा शमिता ने एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में शमिता और राकेश को काफी रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है। इस खूबसूबरत पलों को फैंस के साथ साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, खैर, मौजूदा समय में मेरा वैलेंटाइन ❤️ @raqeshbapat. तुम मेरे लिए एक पसंदीदा एहसास हो। मेरी इंस्टा फैमिली को भी ढेर सारा प्यार और हैपी वैलेंटाइन। #love #valentineday #happy #shara #cute

गौरतलब है, अब फैंस कपल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि शमिता और राकेश जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here