Sunday, May 26, 2024

KK Sad Song -‘हम रहे न रहें कल, याद आएंगे ये पल’, सिंगर केके का ये गाना उनके यूँ चले जाने पर उनके फैंस को कर रहा हैं भावुक

कोलकाता में कॉन्सर्ट में बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद हार्ट अटैक से सिंगर का निधन

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड ने एक और नायब और बेशकीमती हिरे की खो दिया, सिंगर केके के रूप में. सिंगर अब हमारे बिच नहीं रहे. मंगवार रात कोलकाता में उनका निधन हो गया. वे यंहा कॉन्सर्ट के लिए आएं थे. कॉन्सर्ट ख़त्म होने के बाद सिंगर की तबियत बिगड़ गई फ़ौरन उन्हें अस्पताल ले जाएगा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही केके ने दम तोड़ दिया था.

केके ने कॉन्टर्स में अपने कई बेहतरीन गाने गाये, लेकिन उनका एक गाना ‘हम रहें या न रहें कल, याद आएंगे ये पल’ इनके परफॉर्मेंस आखिरी गाना रहा. केके का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सिंगर के ऐसे अचानक चले जाने से उनके फैंस वीडियो देख भावुक हो रहे हैं.

35 हजार जिंगल्स गाए

केके का जन्म 23 अगस्त 1968 को दिल्ली में हुआ, उन्होंने हिंदी ही नहीं तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और गुजराती फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं. फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले केके ने करीब 35000 जिंगल्स गाए थे.

सिंगिंग कॅरिअर की शुरुआत

2021 में केके को मिर्ची म्यूजिक अवार्ड से सम्मानित किया गया था। उन्होंने दिल्ली के माउंट सेंट मेरी स्कूल से पढ़ाई की। वहीं ग्रेजुएशन किरोड़ीमल कॉलेज, दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया था। 1999 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए केके ने ‘जोश ऑफ इंडिया’ गाना गाया था। उनके इस गाने में कई भारतीय क्रिकेटर भी नजर आए थे। केके ने म्यूजिक एलबम ‘पल’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की, और उसके बाद बॉलीवुड को कई बेहतरीन गाने दिए, और इन्ही गानों के ज़रिये केके हमेशा लोगों के दिलों में ज़िंदा रहेंगे.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here