Monday, April 15, 2024

प्यार मे मिले धोखे से नही बच सके बॉलीवुड के ये सितारे

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की ज़िंदगी और असल ज़िंदगी मे ज़मीन आसमान का फर्क होता है. पर्दे पर दिखने वाली जोड़ी जितनी परफेक्ट होती है असल ज़िंदगी मे उतनी ही उलट होती है.

ऐसे कइ बॉलीवुड के सितारे हैं जो अपनी पर्दे की ज़िंदगी से एकदम उलट है. ऐसे मे कइ सेलेब्स हैं जिनके ऐक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स और चीटिंग के मामले सामने आए है. आइए बात करते है ऐसे ही सेलेब्स के बारे मे. कुछ के बारे आप जानते हैं, कुछ का बारे मे हम आपको जानकारी देंगे.

अक्षय कुमार और रवीनो टंडन

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म मोहरा मे दोनो साथ नज़र आए है, कहा जाता है कि फिल्म मोहरा के बाद दोनो का काफी लम्बा अफेयर चला था, सगाइ तक बात जा चुकी थी, लेकिन किसी कारण शादी हो ना सकी. तब अक्षय के लिए कहा जाता है कि अक्षय काफी दिल फेंक आशिक थे, यहां तक कि रवीना टंडन ने यह तक कह दिया था कि अक्षय हर सुंदर लड़की को प्रपोज़ करते है.

 

अक्षय ने किया था शिल्पा शेट्टी को चीट

कहा यह भी जाता है कि जब दोनो का ब्रेकअप हुआ तब शिल्पा शेट्टी के साथ अक्षय फिल्म मै खिलाड़ी तू अनाड़ी की शूटिंग कर रहे थे. तब उनका अफेयर शिल्पा शेट्टी के साथ शुरू हुआ था, कुछ समय बाद जब दोनो अलग हुए तब शिल्पा ने बताया था कि वे ट्विंकल खन्ना के साथ डबल डेटिंग कर रहे थे.

 

दीपिका ने रंगे हाथ पकड़ा था रनबीर को धोखा देते हुए

आते है सेंसेश्नल दीपिका पदुकोन और रनबीर कपूर पर जिनका अफेयर काफी सीरियस था, बात तब बिगड़ी जब उन्होने रनबीर कपूर को रंगे हाथ कट्रीना के साथ चीटिंग करता पकड़ा. दीपिका ने यह बात स्वयं बताया था कि वे उस धोखे से काफी हर्ट हुइं थीं.

 

राजकपूर से भी करी गलती

एक किस्सा बॉलीवुड के लीजेंडरी राजकपूर की, नरगिस और राजकपूर का अफेयर काफी चर्चा मे था, परिवार के कहने पर उन्होने कृष्णा कपूर के साथ शादी करी थी. उसके बावजूद राजकपूर और नरगिस का 9 साल तक अफेयर चला.

 

राज बब्बर के धोखे को किया था पत्नी नदीरा ने माफ

कुछ ऐसा ही किस्सा है राज बब्बर की ज़िंदगी का, राज बब्बर ने भी अपनी पत्नी नदीरा को चीट करने की गलती की थी. स्मिता पाटिल की खूबसूरती पर राज बब्बर कुछ यूं फिदा हुए कि अपनी पत्नी और बच्चो को छोड़ स्मिता से शादी रचाइ थी. लेकिन स्मिता की मौत के बाद वे वापस अपनी पहली पत्नी के पास चले गए थे, उनकी पत्नी नदीरा ने भी उन्हे माफ कर दिया था.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here