Saturday, September 24, 2022

इस महिला ने जीता ‘मिस पाकिस्‍तान यूनिवर्सल 2022’ का खिताब

- Advertisement -

आमतौर पर डॉक्टर्स की जिंदगी काफी बोरिंग सी प्रतीत होती है। वे सारा दिन मरीजों के साथ अस्पताल में व्यतीत करते हैं बाद में घर पहुंचकर अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। ऐसे में उनकी जिंदगी अन्य लोगों के मुकाबले काफी सेपरेटेड होती है। इस सबको देखकर अंदाजा लगाया जाता है कि डॉक्टर्स का चमक-धमक से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं होता है।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी डॉक्टर के विषय में बताने जा रहे हैं जिसने अपने पेशे के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के साथ भी न्याय़ किया है।

- Advertisement -

बता दें, पाकिस्तान की महिला डॉक्टर शफाक अख्तर ने ‘मिस पाकिस्तान यूनिवर्सल 2022’ का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया है।

- Advertisement -

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनाडा में आयोजित ‘वर्चुअल ब्यूटी पेजेंट’ में पाकिस्तान की इस महिला चिकित्सक ने बाज़ी मारी है।

जानकारी के मुताबिक, लेडी डॉक्टर शफाक पाकिस्तान के लाहौर की निवासी हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

मालूम हो, इस खिताब को जीतने के बाद शफाक ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ब्‍यूटी क्‍वीन बनना मेरे लिए बहुत सम्‍मान की बात है। भविष्‍य में मैं ऐसे ही इंटरनेशनल कॉम्‍पिटिशन में भाग लेती रहूंगी और और अपने देश का नाम रोशन करूंगी।

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में मिली जीत के बाद उनका आत्‍मविश्‍वास बढ़ा है और वे उम्मीद करती हैं कि आगे भी इसी तरह से सफलता प्राप्त करती रहेंगी।

गौरतलब है,  ‘मिस पाकिस्‍तान यूनिवर्स’ समन शाह ने शफाक को ‘मिस पाकिस्‍तान यूनिवर्सल’ का ताज पहनाया।  इसके अलावा सना हयात ने ‘मिस पाकिस्‍तान ग्‍लोबल’ और नदा खान ने ‘मिसेज पाकिस्‍तान वर्ल्‍ड’ का जीतकर अपना नाम रौशन किया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular