Sunday, May 26, 2024

जब रेखा के लिए कर दी थी Big B ने हाथापाई

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड मे अक्सर कई किस्से सुनने मिलते है, आज शुरू कल खत्म, लेकिन एक किस्सा है जिस पर चर्चा आज तक होती है. रेखा और अमिताभ की एवरग्रीन लव स्टोरी के बारे मे सभी जानते है.

दोनो के रिश्ते के बारे बच्चन साहब ने कभी खुल कर ज़िक्र नही किया, वहीं रेखा अपने प्यार का इज़हार खुल कर किया करतीं थी. उस समय बच्चन साहब के लिए हर कोइ पागल था, एसे मे रेखा और बच्चन साहब के लिए कोइ पुष्टी नही करी जा रही थी. दोनो साथ मे कइ फिल्में कर चुके थे, जैसे मुकद्दर का सिकंदर, सिलसिला, मिस्टर नटवरलाल और सुहाग, सभी फिल्मों मे दोनो की जोड़ी, लोगो को काफी पसंद आ रही थी, और फिल्में भी हिट जा रही थीं.

1977 मे आई फिल्म गंगा की सौगंध की शूटिंग के दौरान काफी भीड़ इकट्ठी हो जा रही थी. उसी दौरान दर्शकों मे से एक शक्स ने रेखा पर टिप्पणी करी, उसे कइ बार एसा करने से मना भी किया गया. ना मान ने पर अमिताभ बच्चन ने उस शक्स को वहा खूब पीटा. खबर फैल जाने पर अब दोनो का रिश्ता स्पष्ट रूप से सबके सामने था. इस बात का ज़िक्र लेखक यासिर उस्मान ने रेखा की बायोग्रफी रेखा- द अन्टोल्ड स्टोरी मे भी किया है.

यह खबर फैलने के बाद हर शक्स की ज़ुबान पर रेखा और अमिताभ के चर्चे थे, खबर फैलने पर रेखा और बच्चन साहब की जोड़ी को आखिरी बार यश चोपड़ा की फिल्म सिलसिला मे देखा गया था, जिसमे जया बच्चन को लीड रोल मे देखा गया था.

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here