Tuesday, May 28, 2024

Somy Ali-आखिर क्यों सोमी अली महज 16 की उम्र में मियामी छोड़ इंडिया चली आई ? क्या दबंग सलमान खान थे इसकी वजह

फिल्म मैंने प्यार किया को देख कर सोमी अली ने भारत आने का फैसला लिया

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलिवुड के दबंग सलमान खान की क्या बात करें, आज भी उनकी डैशिंग पर्सनालिटी पर लडकियां फ़िदा हैं ,देश में ही नहीं विदेशों में भी भाई जान की चर्चा है.. सलमान जितनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतनी ही अपने निजी जिंदगी को लेकर भी रहते है. सलमान खान का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ा, लेकिन कोई भी रिश्ता शादी में नहीं बदल पाया.

आज हम आपको सलमान के इन्हीं लव अफेयर्स में से एक सोमी अली के साथ का अफेयर के बारे में किस्सा बताने जा रहें हैं. आखिर कैसे सलमान से प्यार हो गया सोमी को.

सोमी अली सलमान

महज 16 साल की उम्र में ही सोमी अली सलमान के प्यार में पड़ गई थी

खबरों की मानें तो सलमान की फिल्म मैंने प्यार किया देखकर इस कदर सलमान पर फिदा हो गई सोमी कि सलमान से मिलने के लिए मियामी से इंडिया तक चली आई.

सोमी अली सलमान

एक इंटरव्यू में सोमी अली ने बताया था कि सलमान को वे इस कदर पसंद करती थी कि, उनसे शादी करना चाहती थी. उन्होंने यह भी बताया कि एक बार नेपाल के रास्ते में उन्होंने सलमान से अपनी फीलिंग शेयर भी की थी. लेकिन सलमान ने है यह कहकर उनका दिल तोड़ दिया कि उनकी एक गर्लफ्रेंड है, ये सुन सोमी को निराशा तो हुई पर अपने आप को संभालते हुए उन्होंने कहा कोई बात नही. खबरों की माने तो इस वाकये के साल भर के अंदर ही सलमान और सोमी का प्यार परवान चढ़ने लगा. और दोनों का रिश्ता लगभग 8 से 9 साल तक चला. इस बीच सोमी अली कई फिल्मों में नजर आईं ,लेकिन बॉलीवुड में पैर नही जमा पाई , सलमान के साथ साथ बॉलीवुड से भी दूर हो गई.

दूसरी तरफ सलमान खान की बात करें तो जल्द ही कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आयेंगे वहीं ‘बजरंगी भाई जान 2’, ‘दबंग 4’ जैसी कई फिल्में लाइन में हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here