Monday, January 23, 2023

जब शाहरुख ने बोल दिया था- ‘मैं दिल्ली वाला हूं मुंबई वालों को जेब में लेके घूमता हूं’, लोग कर रहे थू-थू

- Advertisement -

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान माना जाता है. एक्टर ने अपनी मेहनत के दम पर ही भारत के साथ-साथ दुनियाभर में अपने फैन्स बनाये है. उनके बारे में कोई कुछ भी कहता रहे है, लेकिन शाहरुख़ ने कड़ी मेहनत करके ही अपनी पहचान को हासिल किया है. अक्सर उनकी कामयाबी के बारे में लोग उत्साहित रहते है.

वही शाहरुख़ ने भी कई इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के बारें खुल कर बातें की है. शायद आपको ये बात न पता हो, लेकिन किंग खान मूल रूप से दिल्ली के निवासी है. हाल ही में शाहरुख का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख़ अपने पहली बार मुंबई आने के एक्सपीरियंस के बारे में बताते नजर आ रहे है.

- Advertisement -

विडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता प्रीति जिंटा के साथ बातचीत करते नजर आ रहे है. ये शो एक टॉक शो है और इसे प्रीति जिंटा होस्ट कर रही है. उन्होंने शो के दौरान बताया कि ””मैं बहुत लड़ता था. मैं दिल्ली वाला हूं. मैं जब मुंबई आया हूं तो यहां जब मैं गुंडागर्दी देखता हूं तो मुझे शोदे लगते हैं”

- Advertisement -

शोदे जैसा शब्द सुनकर प्रीती शाहरुख़ से पूछती है कि ये शोदे क्या होते है. जिसपर शाहरुख़ शोदे का मतलब समझाते हुए कहते है कि ”शोदे का मतलब अबे साले ऐसे लोगों को तो पकड़कर ऐसे ही घोंट के निकाल दूं मैं. ऐसे लोगों को साइड में जेब में लेके घूमते हैं. मतलब दिल्ली में तो हम ऐसे थे. दिल्ली की गुंडागर्दी ऐसी थी. मैं हैरान होता था कि यहां के लोग ऐसे चलते हैं” उनके मुताबिक मुंबई के लोग बहुत झगड़ा करते है. लेकिन इन्हें ठीक से झगड़ा करना भी नहीं आता.

आगे शाहरुख़ बताते है कि मुंबई के लोग गाली भी बड़े अदब से देते है. इस विडियो को लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है. हाल ही शाहरुख़ ने रणवीर सिंह की मूवी ब्रह्मास्त्र में काम किया था. जिसमें वो एक साइंटिस्ट के तौर पर नजर आये थे.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular