Thursday, April 11, 2024

आखिर ऐसी कौन सी शर्त ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के सामने रख दी कि दोनों की राहें जुदा हो गयी

साल 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के बाद ये दोनों भी एक दूसरे को दिल दे चुके थें. फिल्म के रिलीज़ होने के बाद अक्सर इन्हे एक साथ स्पॉट किया जाने लगा.

- Advertisement -
- Advertisement -

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय डैशिंग और चार्मिंग सलमान खान के बिच जब प्यार पनपा तो बॉलीवुड के साथ साथ चारों तरफ इसकी चर्चा हुई. और जब दोनों के रिस्तो में दरार पड़ी तो ये भी खबर खासी सुर्खियां बटोरीं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो साल 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के बाद ये दोनों भी एक दूसरे को दिल दे चुके थें. फिल्म के रिलीज़ होने के बाद अक्सर इन्हे एक साथ स्पॉट किया जाने लगा.

लेकिन इनका ये साथ ज़्यादा समय तक टिक नहीं पाया कुछ महीनों बाद से ही दोनों में अनबन की ख़बरें आने लगी, इनका ये झगड़ा अब सार्वजानिक हो गया था और काफी हंगामे के बाद दोनों की ब्रेकअप की खबरें आई, इसके बाद मीडिया में हलचल तेज़ हो गई ब्रेकअप को लेकर कई दावे किये गए.

खबरों की माने तो सलमान ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे , हालांकि, कहते हैं ऐश्वर्या अपने करियर को लेकर काफी सीरियस थीं और उन्होंने सलमान को किसी भी प्रकार का कमिटमेंट नहीं दिया था. और शायद यही वजह थी की सलमान खान काफी परेशान रहते थें, अक्सर उनका ऐश्वर्या के साथ झगड़ा भी होने लगा था, जो आगे चलकर इनके ब्रेकअप की बड़ी वजह बना था.

क्या थीं ऐश्वर्या की शर्तें ?

आप को बता दें कि अफवाह ये भी उड़ी थी कि, सलमान के सामने ऐश्वर्या ने कुछ ऐसी शर्तें रखी थीं जो इनकी ब्रेकअप की वजह बनी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या नहीं चाहती थीं कि सलमान खान अपने भाइयों अरबाज़ और सोहेल की फिल्मों में पैसा लगाएं. यही नहीं, ऐश्वर्या की यह भी इच्छा थीं कि जब उनकी शादी सलमान के साथ हो तो वे एक्ट्रेस के साथ अलग घर में रहें ना कि जॉइंट फैमिली में. कहते हैं यह सब बाते भी  दोनों के अलगाव का कारण बनी और सलमान और ऐश्वर्या के रिश्तों में दरार पड़ गई .

इसके बाद सलमान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया,कई के साथ शादी की खबरे भी आयी लेकिन आज भी सलमान ने किसी को अपना लाइफ पार्टनर नहीं बनाया है, तो वंही ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर बच्चन परिवार की बहु बन गईं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here