Monday, May 27, 2024

क्या ऋतिक रोशन दुबारा चढ़ेंगे घोड़ी? इस एक्ट्रेस के साथ लेंगे सात फेरे

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के एक्शन हीरो ऋतिक रोशन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं. दुनिया भर में इनके करोड़ों दीवाने हैं इनके डांस के बारे में तो क्या ही कहना, एक स्टारकिड होने के बावजूद ऋतिक अपने टैलेंट के दम पर आज बुलंदियों के शिखर तक पहुचें हैं. इस में कोई दो राय नहीं कि ऋतिक एक बेहतरीन एक्टर हैं. इन दिनों एक्टर अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. जी हां ये तो जग जाहिर है कि ऋतिक सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. ये दोनों हर जगह हाथों में हाथ डाले स्पॉट किए जाते हैं. इन सब के बीच खबर आ रही है कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

Pic source -social media

क्या ऋतिक सबा आजाद से करेंगे शादी?

बता दे  साल 2014 में जब ऋतिक और सुजैन का तलाक हुआ उसके बाद एक्टर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, लेकिन कभी शादी की ख़बरें नहीं आई. लेकिन जब से ऋतिक सबा के साथ रिलेशनशीप में आए तब से अकसर दोनों की शादी की ख़बरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऋतिक जल्द ही सबा के साथ सात फेरे लेने वाले हैं, लेकिन अब तक कपल कि तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है. अभी दोनों अपनी लव लाइफ इंजॉय करने में बिजी हैं. हाल में ही ये लवबर्ड्स लंदन से छुट्टियां बिताकर लौटे हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत सिरियस हैं. फ़िलहाल दोनों इस चीज को जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या दोनों शादी करना चाहते हैं. ख़बरों कि माने तो ऋतिक और सबा अभी शादी के मूड में नहीं हैं. लेकिन ऐसे में फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.

Pic source -social media

सुजैन के साथ है सबा की अच्छी बॉन्डिंग 

Pic source -social media

सबा आजाद का ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन और उनके दोनों बच्चों के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. सबा अकसर ऋतिक की फैमिली फंग्शन में नज़र आती हैं. और ऋतिक की फैमिली भी सबा को पसंद करती है. सबा अकसर अपनी और ऋतिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो वायरल हो जाता है.

ऋतिक इन फिल्मों के साथ मचाएंगे धमाल

Pic source -social media

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म ‘विक्रम वेधा’, ‘कृष4’, और वॉर 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here