Friday, September 23, 2022

Zomato पर हैदराबाद से मंगवाई स्पेशल बिरयानी, आर्डर देख आगबाबूला हुआ शख्स, फिर जो किया…

- Advertisement -

हाल ही में सोशल मिडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स के हाथ में सालन का बॉक्स दिखाई दे रहा है. उसका कहना है कि उसने बड़े मन से Zomato Intercity सर्विस के जरिये हैदराबाद से गुरुग्राम में बिरयानी आर्डर की थी. लेकिन उसे सिर्फ सालन का डिब्बा मिला, जो बिरयानी के साथ परोसा जाता है.

हाल ही में फ़ूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने Zomato Intercity सर्विस शुरू की है. जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है. इस सर्विस के जरिये आप दुसरे सिटिज से अपनी मनपसंद डिश आर्डर कर अपने शहर में ही उसका मजा ले सकते है. हालाँकि ये सुविधा इंटरसिटी लीजेंड्स नाम से साउथ दिल्ली और गुरुग्राम तक उपलब्ध है. इस सर्विस को लोग बढ़ चढ़कर इस्तेमाल करके देख रहे है. लेकिन गुरुग्राम के एक शख्स ने इस सर्विस की पोल खोल कर रख दी.

- Advertisement -

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ गुरुग्राम के रहने वाले प्रतीक कंवल ने Zomato की इंटरसिटी लीजेंड्स सर्विस पर अपने लिए हैदराबाद से बिरयानी आर्डर की. तय डिलीवरी समय प्रतीक अपने ऑर्डर का बेसब्री से इन्तजार करने लगे. लेकिन जब उन्हें आर्डर रिसीव हुआ, तो उसमें उनको सिर्फ सालन का डिब्बा ही मिला. ये देख उनका दिमाग ठनक गया. उनके डिनर के प्लान पर पानी फिर गया.

- Advertisement -

उदास मन से शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर Zomato के डिलीवरी पैकेज की फोटो पोस्ट कर दी. जिसके कैप्शन में उसने अपनी निराशा व्यक्त की. उसने लिखा कि ”होटल शादाब से जोमैटो इंटरस्टेट लीजेंड सर्विस (Zomato Interstate Legand Service) का उपयोग करके चिकन बिरयानी का ऑर्डर दिया और मुझे जो मिला वह सालन का एक छोटा सा बॉक्स था. लेकिन मेरे खाने का प्लान अब हवाहवाई ही है. आपने मुझे गुड़गांव की एक बिरयानी दी है”

पोस्ट में शख्स ने zomato सीईओ को भी टैग किया है. मजे की बात तो ये है कि प्रतिक कंवल Zomato के शेयर होल्डर भी है. उनकी पोस्ट पर Zomato ने मांफी मांगते हुए उनसे कांटेक्ट डिटेल्स मांगी है. जिसके बाद Zomato के अधिकारी उनके बिरयानी को ट्रेक करने में कामयाब भी हो गए.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular