Friday, May 24, 2024

आमिर खान को सताई पत्नी रीना और किरण राव की याद, बोले- ‘मैंने हल्के में ले लिया..’

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से देश-दुनिया में पहचान बनाई है। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। वे अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन इस बार वे अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं।

ये भी पढ़ें-राखी की याद में रितेश ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोग बोले- ‘कुछ तो शर्म करो..’ – Story24

बता दें, एक्टर ने अपनी तलाकशुदा पत्नियों को लेकर बड़ा स्टेटमेंट दिया है। आमिर ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नियों को हल्के में ले लिया था।

‘मैं अपनी जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभा पाया..’

इस बात का खुलासा अभिनेता ने एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने अपनी पहली पत्नी रीना और दूसरी पत्नी किरण राव के विषय में बात करते हुए कहा कि, मैं अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से नहीं निभा पाया। जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब मेरी उम्र मात्र 18 वर्ष थी। तब से मैंने अपने फिल्मी करियर पर बेहद ध्यान दिया, लेकिन अपने करीबियों पर ध्यान नहीं दिया।

‘मैंने हल्के में लिया..’

एक्टर ने आगे कहा कि, जब मेरी बेटी छोटी थी। तब मैं उस पर ध्यान नहीं दे पाया क्योंकि मैं फिल्मों में बिजी था, लेकिन आज वो समय लौट कर नहीं आएगा। मैंने रीना जी और किरण जी को हल्के में ले लिया और ये गलती मेरी सबसे बड़ी गलती है। जब मेरे परिवार को मेरी जरूरत थी तब मैं उनके साथ नहीं था।

दोनों पत्नियों से लिया तलाक

मालूम हो, फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आमिर खान ने दो शादियां की। मगर अफसोस उनका दोनों ही पत्नियों से तलाक हो चुका है। एक्टर ने पहली पत्नी का नाम रीना था उनसे उन्हें दो बच्चे हुए। शादी के 16 साल बाद दोनों के बीच तलाक हो गया था। इसके बाद आमिर ने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी। कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2021 में एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला कर लिया। उनके इस फैसले ने सभी को चौंका कर रख दिया था।

फातिमा शेख संग रिश्ते में एक्टर

गौरतलब है, अब आमिर का नाम दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख संग जोड़ा जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी तक इस रिश्ते को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें-ध्यान से देखने पर भी इस तस्वीर में छिपे जानवर को ढूंढ नहीं पाएंगे – Story24

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here