Thursday, September 22, 2022

बिहार के सीतामढ़ी में उदयपुर जैसा केस, Nupur Sharma का वीडियो देखने पर चाकू से गोदा

- Advertisement -

बीते दिनों राजस्थान के उदय पुर में Nupur Sharma का वीडियो देखने की वजह से एक युवक ने वीडियो देखने वाले शख्स पर आत्मघाती वार किया था. अब ऐसा ही मामला बिहार के सीतामढ़ी से सामने आया है. यहाँ पर एक Nupur Sharma का वीडियो देखने पर एक शख्स ने जानलेवा हमला करने की कोशिश करी है. हमले में घायल युवक की हालत नाजुक है, फिलहाल घायल युवक को दरभंगा रेफर कर दिया गया है. वह DMCH हॉस्पिटल के ICU वार्ड में भर्ती है. मामले से जुड़े दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीँ दो आरोपी मौके से फरार बताए जा रहे हैं. बैरहाल पुलिस ने इसे आपसी रंजिश का नाम दिया है. जिससे पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं.

Nupur Sharma

- Advertisement -

बता दें कि घायल शख्स की पहचान अंकित झा के नाम से हुई है. वह नानपुर के बहेरा गाँव का निवासी है. अंकित के पिता मनोज झा ने बताया कि उनका बेटा पान की दुकान पर पान खाने गया था. इस दौरान वह मोबाइल पर Nupur Sharma का वीडियो देख रहा था जो कि वहां खड़े मोहम्मद बिलाल और उसके अन्य तीन साथियों को रास न आया और वे अंकित के Nupur Sharma का वीडियो देखने पर गुस्सा हो गए और चाकू से वार कर दिया.

चेहरे पर उड़ाया सिगरेट का धुआं

बता दें अंकित के Nupur Sharma के वीडियो देखने के दौरान मोहम्मद बिलाल ने अपने तीन संघी साथियों समेत अंकित के मुंह पर सिगरेट का धुंआ उड़ाना शुरू कर दिया. विरोध करने पर बिलाल समेत संघी साथियों ने अंकित की दाहिनी कमर के पास चाक़ू से वार कर दिया. अंकित के ऊपर मोहम्मद बिलाल ने चाकू से 6 वार किए. अंकित के पिता मनोज ने बताया कि यही बात उन्होनें पुलिस को बताई थी. ठीक यही बयान हॉस्पिटल में इलाज के दौरान अंकित ने भी दर्ज कराया था. मगर पुलिस ने एफआईआर से Nupur Sharma का नाम हटाने कि जुर्रत की. अंकित के पिता मनोज ने हमलावरों पर सख्त कार्रवाई और गिरफ्तारी की मांग की है.

पुलिस ने पांच को बनाया आरोपी

- Advertisement -

बता दें पुलिस ने मामले में नानपुर गाँव के गौर के रहने वाले बिलाल और मोहम्मद निहाल समेत पांच अन्य लोगों को चाकू से वार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. वारदात के बाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोगों के बीच एक जख्मी युवक नजर आरहा है. इसके साथ ही एक युवक मोटरसाइकिल से भागता नजर आरहा है. जिसे वहां मौजूद लोगों ने बल पूर्वक रोक रखा है.

पुलिस की थ्योरी, दोस्तों के बीच विवाद

बता दें मामले को लेकर पुलिस ने अलग ही थ्योरी दी है. पुपरी डीएसपी विनोद कुमार के मुताबिक़ पान की दुकान पर दो दोस्त पान खा रहे थे जहां भांग भी बेची जा रही थी. इसी बीच चाकूबाजी शुरू हो गई. विनोद कुमार ने इस मामले से Nupur Sharma के कनेक्शन को लेकर साफ़ इनकार किया है. उन्होनें इस वारदात को आपसी मतभेद का नाम देते हुए कहा कि जख्मी युवक फिलहाल खतरे से बाहर है.

आप भी देखें विडियो :

ये भी पढ़ें : GST की सच्चाई : छोटे व्यापारी काटें सज़ा, बड़े व्यापारी लूटें मज़ा

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular