Friday, September 23, 2022

Koffee With Karan पर बोले अक्षय कुमार, किसी ने ट्विंकल खन्ना के साथ किया मज़ाक, तो होगा उसका अंतिम संस्कार

- Advertisement -

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के शो Koffee With Karan के अगले एपिसोड में अक्षय कुमार समांथा रूथ प्रभु के साथ रियल खिलाड़ी के रूप में दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि समांथा रूथ प्रभु Koffee With Karan शो में एक डेब्यूटेंट है. शो के एक तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार समांथा रूथ प्रभु को अपनी बाहों में लिए एंट्री करते नज़र आरहे हैं. इसी के साथ यह तीसरी बार होगा जब अक्षय कुमार Koffee With Karan शो पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराएँगे. यहीं नहीं समांथा रूथ प्रभु और अक्षय कुमार इस शो में डांस करते भी नज़र आये. इसके साथ ही करण जौहर के सवालों ने इस शो को और ज्यादा रोमांचक बना दिया है जिससे समांथा रूथ प्रभु कि पर्सनालिटी के बारे में दर्शकों को खुल कर पता चलता है.

Koffee With Karan

- Advertisement -

कॉन्ट्रोवर्शियल रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ को याद करते हुए करण जौहर ने अक्षय कुमार से पूछा कि, ‘अगर क्रिस रॉक ने टीना के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे?’ इस पर जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने बड़े ही सीरियस होकर जवाद दिया कि, ‘मैं उनके अंतिम संस्कार का भुगतान करूंगा.’ आगे अक्षय कुमार ने कहा कि कोई भी मिसेज़ खिलाड़ी के साथ ऐसा मज़ाक नहीं कर सकता. इस तरह अक्षय कुमार ने अपनी बातों के जरिये ज़ाहिर कर दिया कि मिसेज़ खिलाड़ी यानी ट्विंकल खन्ना के साथ मज़ाक करना लोगों के लिए कितना भारी पड़ सकता है. बता दें कि अक्षय कुमार अपनी लाइफ पार्टनर ट्विंकल खन्ना को लेकर काफी पोसेसिव रहते हैं.

Koffee With Karan

- Advertisement -

जब करण जौहर ने समांथा रूथ प्रभु से पूछा कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी में किन दो बॉलीवुड हंक को हायर करेंगी?  तो इस पर समांथा रूथ प्रभु ने जवाब दिया, ‘रणवीर सिंह, रणवीर सिंह’. बता दें कि करण जौहर इस बात की तरफ पहले ही इशारा कर चुके हैं कि नई जोड़ी यानी अक्षय कुमार और समांथा रूथ प्रभु के साथ, दर्शक मस्ती और हंसी के ‘एक और दंगल’ को एक्स्पेक्ट कर सकते हैं. Koffee With Karan के सीजन 7 को देखने के लिया दर्शक हर गुरुवार, शाम 7 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लॉग इन करके देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें : बचपन के दोस्तों से लेकर जीवन साथी तक: सौरव गांगुली और पत्नी डोना गांगुली की प्रेम कहानी

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular