Saturday, October 1, 2022

खूबसूरती के मामले में सुष्मिता सेन को भी मात देती हैं ललित मोदी की बेटी अलिया मोदी, पेशे से हैं इंटीरियर डिज़ाइनर

- Advertisement -

अलिया मोदी : बिज़नस टाइकून ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप की खबरें आज कल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन संग कुछ रोमांटिक तसवीरें शेयर करते हुए अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियली घोषित किया था.

- Advertisement -

अब उनके रिलेशनशिप के बाद दोनों के बच्चे भी चर्चा का विषय बन गए हैं. सुष्मिता सेन ने भले ही शादी न की हो मगर उनकी दो बेटियाँ हैं. वहीँ ललित मोदी के भी उनकी पहली पत्नी मीनल मोदी के साथ दो बच्चे हैं जिनका नाम आलिया मोदी और रूचिर मोदी है. बता दें कि मीनल मोदी की पहली शादी से भी उनको एक बेटी है जिसका नाम करीमा सागरानी है. मीनल मोदी की 2018 में कैंसर के चलते मौत हो गई थी. ललित मोदी की बेटी अलिया मोदी खूबसूरती के मामले में सुष्मिता सेन को भी मात देती हैं.

- Advertisement -

जब से ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया है तबसे उनके बच्चे भी चर्चा का विषय बने हुए हैं. ललित मोदी की बेटी अलिया मोदी की शादी इसी साल अमेरिकन ब्रेट कार्लसन के साथ हुई थी.

ललित मोदी की बेटी, आलिया मोदी न केवल AMRM इंटरनेशनल की संस्थापक हैं, बल्कि कंपनी के निर्माता निदेशक की भूमिका भी निभाती हैं. एएमआरएम एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है जो आवासीय और खुदरा स्थानों की संरचना में माहिर है. आलिया मोदी का जन्म 9 मार्च 1993 को हुआ था और वह इस समय 29 साल की हैं. उन्होंने ब्रुकलिन में प्रैट इंस्टीट्यूट में ललित कला और इंटीरियर डिजाइन में एक नींव वर्ष के साथ अपने अकादमिक करियर की शुरुआत की. उन्होंने कला इतिहास में विज्ञान स्नातक की डिग्री हासिल करने के लिए बोस्टन, मैसाचुसेट्स में ब्रांडीज विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई पूरी की.

साल 2020 में ललित मोदी ने अपनी बेटी आलिया के ब्रेट कार्लसन के साथ रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी थी. आलिया मोदी को उनकी माँ मीनल मोदी की टू कॉपी कहा जाता है.इसके साथ ही लोगो में इस बात की भी चर्चा है कि आलिया मोदी सुष्मिता सेन को खूबसूरती के मामले में भी मात देती हैं.

ये भी पढ़ें : बचपन के दोस्तों से लेकर जीवन साथी तक: सौरव गांगुली और पत्नी डोना गांगुली की प्रेम कहानी

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular