Saturday, September 24, 2022

‘गॉडफादर’ पर बात करते हुए बिग बी पर भड़के अरशद वारसी, बोले- ‘नहीं किया सपोर्ट..’

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी आज किसी तारुफ्फ के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। हालांकि, उन्हें इस शानदार सफर को तय करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। फिल्म तेरे मेरे सपने से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अरशद वारसी को पहला ब्रेक फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की एबीसी कंपनी ने दिया था। हालांकि, इसके बाद उन्होंने बिग बी की कंपनी के साथ काम करते हुए नहीं देखा गया।

ये भी पढे़ें-अनन्या की इस हरकत से शाहरुख की लाडली ने खोया आपा, बोलीं- ‘what the hell..’ – Story24

- Advertisement -

बिग बी की कंपनी ने नहीं किया सपोर्ट

इस विषय में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए फिल्म एक्टर अरशद वारसी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अमिताभ बच्चन और उनकी कंपनी के विषय में बात करते हुए दावा किया कि 1996 में रिलीज़ हुई फिल्म के बाद उनकी कंपनी ने एक्टर का सपोर्ट नहीं किया था।

- Advertisement -

‘मैं उन्हें क्या कहं..’

अरशद ने कहा कि, ‘मैं मिस्टर बी कहूंगा। मैंने अपने करियर की शुरुआत एबीसीएल, जॉय अगस्टीन से की थी। उन्होंने इस पेशे में मेरी एंट्री करवाई थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने मुझे छोड़ दिया। उन्होंने मेरा साथ नहीं दिया। इसलिए मुझे नहीं पता कि उन्हें मैं क्या कहूं। गॉडफादर या क्या, मुझे नहीं पता।’

बता दें, यह बात एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन के दौरान कही। उन्होंने फिल्म के डायलॉग को लेकर यह जवाब दिया।

18 मार्च को रिलीज़ होगी बच्चन पांडे

मालूम हो, इस फिल्म में अरशद वारसी के साथ फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कृति सेनन भी नज़र आएंगी। यह फिल्म 18 मार्च को रिलीज़ होगी। अक्षय स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस हाई बजट फिल्म का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे जो कि अब बहुत जल्द सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

ये भी पढे़ें-निर्माता “विवेक अग्निहोत्री” के आरोप पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- “यह सच.. – (story24.in)

 

 

 

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular