Sunday, September 25, 2022

पुरानी मान्यताओं को तोड़ बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां बिना शादी के बनीं माँ

- Advertisement -

आपने कई एक्ट्रेस के माँ बनने की खबर सुनी होगी मगर आज हम बात करने जा रहे हैं ऐसी माँओ की जो बिना शादी के माँ बनीं. इस लिस्ट में कई अक्ट्रेसेस के नाम हैं. आपने स्लमडॉग मिलियनेयर फ़िल्म देखी होगी. इस फिल्म में लतिका का रोल करने वाली फ्रीडा पिंटो भी माँ बनने वाली हैं. उन्होनें हाल ही में रोहन अंटाओ से इंगेजमेंट की है. मगर शादी से पहले ही वे प्रेगनेंट हैं.

आज हम कुछ ऐसी महिला एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो शादी से पहले ही माँ बन गईं. तो आइये इन चर्चित नामों पर एक नजर डालते हैं.

- Advertisement -

सारिका हसन जो कि हिंदी और साउथ फिल्मों कि सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं ने भी दो बेटियों को बिना शादी के जन्म दिया. सारिका की दोनों बेटियां श्रुति और श्रेया हसन भी एक्ट्रेस हैं. अमल हसन से सारिका के शादी सक्सेसफुल नहीं रही जिसके चलते वे दोनों 2004 में अलग हो गए.

- Advertisement -

अनुराग कश्यप की पत्नी रही कल्कि कोचलिन जिन्होंने बाद में अनुराग से तलाक ले लिया था हाल ही में गाय हर्शबर्ग के साथ रिलेशनशिप में थीं. कल्कि गाय हर्शबर्ग के बच्चे की माँ भी बनीं. बता दें अभी तक दोनों की शादी नहीं हुई है. कल्कि बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ सामाजिक मुद्दों पर भी काफी मुखर रहती है

अपने दशक की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी बिना शादी के एक बेटी को जन्म दिया. वे वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थीं. उस जमाने के हिसाब से ये बड़ी बात थी । नीना की बेटी का नाम मसाबा गुप्ता है

बॉलीवुड की झल्ली एक्ट्रेस माही गिल ने भी बिना शादी के एक बेटी को जन्म दिया. वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती हैं. माही ने बेटी का नाम वेरोनिका रखा है.

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपना अभिनय से जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी बिना शादी के माँ बन चुकी हैं.एमी जेक्शन कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलो में जगह बना चुकी है।

ये भी पढ़ें : जानें कैसे प्रेगनेंसी और शादी के बाद अर्श से फर्श पर आ गिरीं रीना रॉय

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular