Friday, April 12, 2024

साइकिल पर दुल्हनियां ले आए डीएसपी साहब, साइकिल पर दुल्हन और दूल्हे की तस्वीर और वीडियो हो रही है वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए और सुर्ख़ियों में छाने के लिए लाखों करोड़ों खर्च करते हैं. इतना ही नहीं कई लोग दुल्हन को हेलीकॉप्टर और महंगी गाड़ियों में विदा कर के लाते हैं. शादियों में लोग इतना खर्च करते हैं जिसका कोई हिसाब नहीं अपनी शादी को यादगार और मीडिया में छाए रहने के लिए लोग तरह के हड़कंडे अपनाते हैं. लेकिन आज हम आप को एक ऐसे अनोखी शादी के बारे में बताएँगे जिसने अपनी दुल्हन को देसी स्टाइल में साइकल पर लाकर सुर्खियां बटोरी है.

DSP Santosh Patel ने पेश की सादगी की मिसाल 

Pic source-social media

हर किसी का सपना होता है अपनी शादी में कुछ नया और अनोखा करने का क्योंकि शादी एक बार होती है बार बार नहीं इसी सोच के चलते लोग अपनी शादी में सबसे अलग कुछ ऐसा करना चाहते हैं जिसे लोग सालों साल याद रखें। अपनी शादी को एक यादगार शादी बनाने के लिए लाखों करोड़ों लुटाने के लिए तैयार रहते हैं. लेकिन एक ऐसी अनोखी शादी भी है जिसने अपनी सादकी से अपनी शादी को एक यादगार शादी बना दी.

DSP साहब साइकिल पर लेकर आए दुल्हनियां

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में DSP संतोष पाटिल कि शादी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. संतोष देसी स्टाइल में अपनी दुल्हनियां को बैठाकर जब निकले तो लोग उनकी सादगी पर कायल हो गए. एक पुलिस वाला होने के बावजूद इतनी सादगी से अपनी शादी करने को लेकर DSP साहब खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं. आप को बता दें संतोष कुमार किसी छोटे मोटे पद पर तैनात नहीं हैं बल्कि DSP हैं फिर भी उन्होंने बेहद सादे ढंग से भारतीय संस्कृति और हिंदू रीती रिवाजों के साथ शादी की है.

साइकिल पर दुल्हन की सवारी वाली तस्वीर हुई वायरल

Pic source-social media

 ख़बरों की माने तो एसडीओपी संतोष कुमार पटेल शादी के बाद अपनी दुल्हनियां को साइकल पर बैठाकर अपने गांव में स्थित देवी देवताओं के दर्शन करवाने निकल पड़े DSP साहब को अपनी दुल्हन के साथ साइकल पर बैठे देख लोग उन्हें देखने के लिए उनके पीछे पीछे चलने लगे. सोशल मीडिया पर उनकी सादगी और इस अनोखे अंदाज की काफी सराहना हो रही है . और साइकल पर दुल्हन की सवारी वाली तस्वीर और वीडिओ खूब विरोल हो रही है.

पर्यावरण प्रदुषण को रोकने के लिए अनोखी पहल

Pic source-social media

 बता दें पृथ्वीपुर एसडीओपी संतोष कुमार पटेल अपनी हिन्दू रीती रिवाजों और संस्कृति के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इतने बड़े पद पर होने के बावजूद संतोष पटेल मॉर्डन स्टाइल को छोड़ देसी स्टाइल में बंधे हैं. उनका कहना है पर्यावरण प्रदुषण को रोकने के लिए वे काफी टाइम से काम कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने कार से न जाकर साइकल पर जाना पसंद किया ताकि पर्यावरण प्रदूषण को फैलने से रोका जा सके और लोग जागरूक हो सके. सच में DSP साहब कि ये अनोखी पहल काबिले तारीफ़ है.

यह भी पढ़े : विदाई से पहले एग्जाम देने कॉलेज पहुंची दुल्हन, दुल्हे ने किया दुल्हन का इंतजार, हर जगह हो रही चर्चाएँ

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here