Friday, September 23, 2022

नुपुर शर्मा को ‘सर तन से जुदा’ बयान देने वाले गौहर चिश्ती को आज कोर्ट में किया जायेगा पेश

- Advertisement -

अजमेर: बीते कुछ दिनों से ट्विटर और सोशल मीडिया पर गौहर चिश्ती का विवादित बयान चर्चा में हैं. बता दें कि अजमेर दरगाह के मौलवी गौहर चिश्ती ने नुपुर शर्मा पर ‘सर तन से जुदा’ जैसा विवादस्पद बयान के साथ हिन्दू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की थी. ऐसे विवादित बयान देने के बाद गौहर चिश्ती मौके से फरार था. बताते चलें कि गौहर चिश्ती जयपुर से हैदराबाद फरार होकर वहीँ छिपा हुआ था. चिश्ती को हैदराबाद निवासी मोहम्मद अमानुतल्लाह ने छिपने के लिए पनाह दे रखी थी. पुलिस ने दोनों को बीती गुरूवार हैदराबाद के पीलीखान से गिरफ्तार कर जयपुर के किशनगंज पुलिस स्टेशन ले आई. जल्द चिश्ती को कोर्ट में पेश किया जायेगा.

बता दें कि आज अजमेर के एसपी मीडिया से एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिये रूबरू हुए. उन्होनें बताया कि अजमेर पुलिस की हैदराबाद में मौजूदगी से गौहर ने यहाँ से भागने का प्रयास भी किया था. उन्होनें बताया कि पुलिस ने हैदराबाद के रहने वाले मोहम्मद अमानुतल्लाह उर्फ़ मुन्नावर को भी गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया की चिश्ती एक जुलाई से हैदराबाद में छिपा हुआ था. वहीँ उसको पकड़ने के लिए करीब पांच टीमें जुटीं थीं.

- Advertisement -

पुलिस ने बताया कि गौहर पिछले 1 हफ्ते से सरेंडर करने की कोशिश कर रहा था मगर किन्ही कारणों की वजह से ऐसा कर न सका. पुलिस जानकारी में यह भी सामने आया कि गौहर फरारी के दौरान बिहार के पूर्णिया में रहा था. इस दौरान पुलिस ने उसकी दो लोकेशन ट्रेस करी थी. पहली बिहार के पूर्णिया में और दूसरी हैदराबाद में. पुलिस ने बताया कि वह अब जांच करेगी कि चिश्ती का पीएफआई से क्या लिंक है.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें : 15000 करोड़ रुपये की लागत से बना है बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, जानें योगी सरकार के इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट के बारे में

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular