Thursday, April 18, 2024

आलिया की फिल्म गंगूबाई पर कंगना ने कर दिया बवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई के प्रमोशन पर कंगना ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इसमे उन्होने एक बच्चे की वायरल वीडियो का सहारा लेते हुए कहा ‘क्या एक बच्ची को मुंह में बीड़ी दबाकर ऐसे भद्दे डायलॉग्स बोलने चाहिए?’ एक पोस्ट मे उन्होने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित ज्वाहरलाल नेहरू पर भी उन्होने काफी आपत्तीजनक टिप्पणी करी है, खैर बाद मे उन्होने वह पोस्ट डिलीट करदी.

बच्ची के वायरल पोस्ट पर भड़कीं कंगना

गंगबाई एक प्रोस्टीट्यूट की बायोपिक है, जिसके एक डायलॉग पर एक बच्ची का वीडियो वायरल होने पर कंगना काफी भड़कीं. वीडियो मे बच्ची ने गंगूबाई का लुक लेते हुए एक डायलोग बोला है, जिसका विरोध करते हुए कंगना ने टिप्पणी करी है, ‘क्या इस बच्ची को मुंह में बीड़ी रखकर और घटिया और भद्दे डायलॉग बोलकर की नकल उतारनी चाहिए? जरा इसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए, क्या इस उम्र में इसे करना ठीक है? सैकड़ों बच्चे हैं जिनका ऐसे ही इस्तेमाल किया जा रहा है.’ यह पोस्ट  करते हुए उन्होने महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृती इरानी को टैग किया है.

डाली आपत्तीजनक पोस्ट

पोस्ट मे कंगना ने लिखा था ‘सरकार को उन सभी पेरेंट्स के खिलाफ ऐक्शन लेना चाहिए जो कम उम्र के बच्चों को  बायोपिक प्रमोट करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को लड़कियां सप्लाई करके पावर पाया था. उन्होने स्मृती ईरानी को टैग करते हुए इसके खिलाफ ऐक्शन लेने के लिए कहा है.

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here