Thursday, September 22, 2022

चुनौती भरा था कंगना रनौत का सफर, एडल्ट फिल्म करनी पड़ी थी साइन

- Advertisement -

बॉलिवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत आज अपना 35वां जन्मदिन मनाएंगी. कंगना देवभूमी यानी उत्तराखंड की रहने वालीं है. मॉडलिंग से अपना करियर शुरु करने वाली यह अभिनेत्री आज सबसे ज़्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन चुकीं है. न सिर्फ इतना बल्की कंगना पद्नश्री और चार बार नेश्नल अवार्ड भी अपने नाम करवा चुकी है. अपने करियर से हटके कंगना अपने बेटोक व्यवाहर के लिये भी जानी जातीं हैं.

साइन करी थी एडल्ट फिल्म

- Advertisement -

एक साक्षात्कार मे कंगना ने यह बात स्वयं बताई थी की फिल्मी दुनिया मे कदम रखने से पहले वे एक एडल्ट फिल्म साइन कर चुकीं थीं जिसके बारे मे उन्हे जानकारी नही थी. साथ ही उन्होने बताया की वे तब टीनएजर की उम्र मे थी. आगे कंगना ने बताया की ‘मुझे एक फोटोशूट कराना था, मैं उस समय अपनी टीनऐज में थी जब मुझे यह रोल ऑफर हुआ था. मैं जानती थी कि यह गलत है लेकिन फिर मैंने तय किया कि ठीक है, मैं यह कर लूंगी. लेकिन बाद में वह फोटोशूट मुझे किसी अश्लील फिल्म जैसा लग रहा था और मुझे लगा कि यह करना सही नहीं हैं क्योंकि वह सच में एक एडल्ट फिल्म थी. हालांकि बाद में किसी तरह मैं वहां से निकल गई.’

फिल्म गैंगस्टर से की थी शुरुआत

- Advertisement -

कंगना की बॉलिवुड मे एंट्री अनुराग बसु की फिल्म गैंगस्टर द्नारा हुई थी. फिल्म गैंगस्टर के लिये उन्होने कई ऑडीशन भी दिये थे, आखिर मे 2005 मे अनुराग बासू ने कंगना को कॉफी पीते हुए देख फिल्न का ऑफर दिया था.
गैंगस्टर के लिये कंगना को बेस्ट डेब्यू ऐक्ट्रस के अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया था. उस वक्त की गैंगस्टर से लेकर आज की मर्णिकर्णिका तक, कंगना सभी के दिले पर राज करतीं हैं.

यह भी पढ़ेें-https://www.story24.in/बहलोलपुर मामला: मंदिर में खून की आशंका पर प्रशासन ने चलाया मीट की दुकानों पर बुलडोज़र

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular