Tuesday, May 28, 2024

‘जिस उंगली से चखते हैं उसी से परोसते हैं…’ लॉकअप में उठा मुस्लिम कैदी की हाइजीन का मुद्दा, कंगना ने किया खाने से इनकार

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉकअप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस शो में वे जेलर की भूमिका में नज़र आ रही हैं। इस दौरान वे सेलेब्स बने कैदियों को डांटती-फटकारती नज़र आ रही हैं। फैंस को उनका यह रुप काफी पसंद आ रहा है। इस बीच कंगना एक मुस्लिम कैदी पर भड़कने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने कॉन्ट्रोवर्शियल क़ॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की हाइजीन को लेकर बड़ा स्टेटमेंट रिलीज़ किया है। उन्होंने दावा किया है कि उनके हाथ का खाना कभी नहीं खाएंगी।

ये भी पढ़ें-एक समय पर आमिर खुद चिपकाते थे अपनी ही फिल्म के पोस्टर – Story24

निशा ने उठाया मुनव्वर की हाइजीन पर सवाल

बता दें, मणिकर्णिका फेम कंगना ने यह बयान उस वक्त दिया जब जेल की दूसरी कैदी निशा रावल ने मुनव्वर की हाइजीन का मुद्दा उठाया। उन्होंने कॉमेडियन पर आरोप लगाया कि जिस ऊंगली से वे खाना खाते हैं उसी से परोसते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, जिस हाथ से खाना चखते हैं फिर उसी से खाने में इस्तेमाल करते हैं जो बाकियों को परोसा जाता है।

‘मैंने नहीं किया..’

इसपर कंगना ने बाकी कैदियों से मुनव्वर पर लगे इल्ज़ाम को लेकर प्रश्न किया जिसपर ज्यादातर कैदियों ने हामी भरी। हालांकि, मुनव्वर ने खुद पर लगे आरोपों से साफतौर पर इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि, जिस ऊंगली का इस्तेमाल मैंने खाना चखने के लिए किया था उसका इस्तेमाल खाना परोसने में नहीं किया।

कंगना ने लगाई मुनव्वर को फटकार

वहीं, निशा ने जेलर से कॉमेडियन को अलग सुविधाएं उपलब्ध करवाने की मांग की। इसपर कंगना भड़क गईं और उन्होंने कहा कि, ये मेरा जेल है। यहां के फैसले मैं करूंगी। इसके बाद कंगना ने मुनव्वर की तरफ देखते हुए कहा कि, मैं कभी तुम्हारे हाथ का खाना नहीं खाऊंगी।

ये भी पढ़ें-विवाहित स्त्री के साथ बिताई थी उसी के पति के सामने रात, लॉकअप फेम तहसीन पूनावाला का खुला राज़ – (story24.in)

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here